होम /न्यूज /बिहार /

इस्तीफे के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन के साथ-साथ तीसरे मोर्चे का भी विकल्प है मेरे पास

इस्तीफे के बाद उपेंद्र कुशवाहा बोले- महागठबंधन के साथ-साथ तीसरे मोर्चे का भी विकल्प है मेरे पास

उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा

कुशवाहा ने कहा कि मेरे लिए अकेले चुनाव लड़ने का भी डिसीजन हो सकता है और तीसरे मोर्चे का भी विकल्प खुला है लेकिन मैं इस पर फैसला अपनी पार्टी के नेताओं से बातचीत के बाद ही लूंगा.

    एनडीए का साथ छोड़ने वाले रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी राजनीति को लेकर सारे विकल्प खुले रखे हैं. सोमवार को मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद कुशवाहा ने कई मसलों पर बात की. कुशवाहा ने कहा कि मैं कहां जाउंगा इसका फैसला मेरी पार्टी को लेना है और पार्टी ने पार्टी ने ही मुझे अधिकृत किया था कि हम एनडीए से अलग हों. एनडीए छोड़ने के बाद अब हमारे पास सारे ऑप्शन खुले हैं.

    कुशवाहा ने कहा कि मेरे लिए अकेले चुनाव लड़ने का भी डिसीजन हो सकता है और तीसरे मोर्चे का भी विकल्प खुला है लेकिन मैं इस पर फैसला अपनी पार्टी के नेताओं से बातचीत के बाद ही लूंगा. इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा कि वो बिहार की काराकाट सीट से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार में सोशल जस्टिस की अनदेखी की गई है और आरएसएस को तवज्जो दिया गया है.

    ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा का त्याग पत्र: 'आपके नेतृत्व से मैं खुद को ठगा महसूस कर रहा हूं प्रधानमंत्री जी'

    यही कारण है कि उच्च शिक्षा संस्थानों में आरएएस के लोगों को ही भेजा जा रहा है. विपक्ष की बैठक में जाने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मैं अभी कहीं नहीं जा रहा हूं. चुकि चुनाव में वक्त है इसलिए मैं फैसला लेने में कोई जल्दबाजी नहीं कर रहा. कुशवाहान ने कहा कि मैं केंद्र में मंत्री रहने के दौरान भी कई मुद्दे उठाता रहा जिसमें कॉलेजियम भी शामिल है लेकिन मेरी बातों की अनदेखी की गई.

    ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

    कांग्रेस में जाने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि राहुल गांधी से मिलने का कोई समय नहीं लिया है और ना ही उनसे इस मुद्दे पर कोई बात हुई है. कुशवाहा ने कहा कि मेरी पार्टी को बर्बाद करने की लगातार साजिश चल रही है. जेडीयू और बीजेपी दोनों तोड़ने की कोशिश की जा रही है. पार्टी के विधायकों को लोग प्रलोभन दे रहे हैं.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Upendra kushwaha

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर