लाइव टीवी

कुशवाहा का नीतीश को अल्टीमेटम, '8 फरवरी तक केस वापस ले या 9 को थाना भरने को रहे तैयार
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 6, 2019, 3:59 PM IST
कुशवाहा का नीतीश को अल्टीमेटम, '8 फरवरी तक केस वापस ले या 9 को थाना भरने को रहे तैयार
उपेन्द्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार से मांग की है कि मेरे ऊपर हुए हमले और मेरे आरोप की जांच हाई कोर्ट के जज के निर्देशन में कमेटी बनाकर करवाएं.

  • Share this:
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार को अल्टीमेटम दिया है कि वह कार्यकर्ताओं पर किए झूठे मुकदमे वापस ले. उन्होंने कहा है कि उनके कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए जान बूझकर केस किया गया है. कुशवाहा ने कहा कि 8 फरवरी तक पुलिस झूठे मुकदमे को वापस ले नहीं तो  9 फरवरी को कोतवाली थाने में उनके कार्यकर्ता जाएंगे और कार्रवाई करने को कहेंगे.

उपेन्द्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार से मांग की है कि  मेरे ऊपर हुए हमले और मेरे आरोप की जांच हाई कोर्ट के जज के निर्देशन में कमेटी बनाकर जांच करवाएं.

ये भी पढ़ें- मांझी की पार्टी में मची भगदड़, दानिश रिजवान के बाद हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल का इस्तीफा

आपको बता दें कि 2 फरवरी को पटना में हुए आक्रोश मार्च में पुलिस और आरएलएसपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई थी. इसमें कुशवाहा को भी चोट लगने की खबरें आईं थीं जिसके बाद उन्हें पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया था.



इसी मामले में उपेन्द्र कुशवाहा समेत 250 कार्यकर्ताओं को आरोपी बनाते हुए पटना केकोतवाली थाने में मकदमा दर्ज किया गया है.

कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि जब आरा से भीड़ हिंसा करते आ रही थी तो उन्हें क्यों नहीं दिखा. उस वक्त DGP पर भीड़ ने हमला किया था.

इनपुट- नीलकमल

ये भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े 10 करोड़ रुपए का सोना लूट ले गए अपराधी

 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 3:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर