दोस्त ने किया फोन तो तुरंत आने की बात कह घर से निकला छात्र, सुबह नहर किनारे मिली लाश

पटना में छात्र की हत्या.

मृतक युवक के भाई ने बताया कि मैट्रिक का परीक्षार्थी रोहित घर में पढ़ रहा था तभी उसके दोस्त ने फोनकर उसे बुला लिया. रोहित तुरंत आने की बात कह रात में घर से निकला, लेकिन वापस नहीं आया.

  • Share this:
पटना. पुलिस के दावों  के बावजूद राजधानी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर बड़ी घटना सामने आई है जिसमें दीघा इलाके में अपराधियों ने एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से नाराज लोगो ने दीघा दानापुर मुख्य मार्ग को जामकर आगजनी की.

घटना के बारे में मृतक युवक के भाई ने बताया कि मैट्रिक का परीक्षार्थी रोहित घर में पढ़ रहा था तभी उसके दोस्त ने फोनकर उसे बुला लिया. रोहित तुरंत आने की बात कह रात में घर से निकला, लेकिन वापस नहीं आया. परिजनों ने काफी खोजबीन की पर उसका कोई पता नहीं चल सका.  बाद में पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई.

मंगलवार सुबह में एक शख्स ने परिजनों को फोन कर सूचना दी कि दीघा में ही नहर किनारे रोहित का शव सड़क पर पड़ा है. परिजन जब मौके ओर पहुंचे तो देखा कि उसे गोलियां मारी गई है. पुलिस ने शव को जब्त कर पीएमसीएच भेज दिया है.

घटना जहां परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है वहीं लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद हालात से निबटने के लिए आलाधिकारियों ने कई कदम उठाए. पटना के सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी ने एएएसपी लॉ एंड आर्डर स्वर्ण प्रभात के नेतत्व में पुलिस टीन गठित कर दी है.

परिजनों ने पूछताछ के क्रम में पुलिस को कुछ आरोपियों के नाम बताए हैं. ये नाम मृतक के दोस्तों के ही हैं पुलिस मृतक के मोबाइल फोन पर उस अंतिम कॉल को खंगालने में जुटी है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके.

ये भी पढ़ें

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.