10 मई तक के लिए बंद हुई पटना की सबसे बड़ी सब्जी मंडी, राजधानी में महंगी हो सकती हैं सब्जियां

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Patna Corona Lockdown: पटना के बीचो बीच स्थित मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं ने अपनी मंडी को कोरोना के कारण अस्थायी रूप से हटाकर दूसरी जगह ले जाने की मांग की है. इसको लेकर मांग पत्र स्थानीय विधायक और मंत्री नितिन नवीन को भी भेजा गया है.

  • Share this:
पटना. बिहार में बेकाबू हो चुके कोरोना (Bihar Corona Cases) के बीच पटना के मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं में डर समा गया है. उन्होंने आपसी सहमति के आधार पर 10 मई तक के लिए तत्काल दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है. इस संबंध में दुकानदारों ने सामूहिक रूप से एक मांग पत्र पटना DM को लिखा है. मीठापुर सब्जी मंडी (Mithapur Mandi) पटना ही नहीं बिहार की बड़ी सब्जी मंडियों में से एक है, लेकिन मेन रोड के पास यह इतनी कम जगह पर है कि यहां कोरोना संक्रमण को फैलने में देर नहीं लगेगी.

मंडी के थोक विक्रेताओं का कहना है कि यहां इतनी भीड़ रहती है कि अगर कोई एक संक्रमित इधर से गुजर जाए तो पूरी मंडी संक्रमित हो जाएगी, इसको लेकर थोक विक्रेताओं ने DM को पत्र लिखकर मंडी दूसरी जगह ले जाने की मांग की है. मीठापुर सब्जी मंडी के थोक विक्रेताओं ने मंडी को अस्थायी रूप से हटाकर दूसरी जगह ले जाने की मांग की है. सब्जी के थोक विक्रेताओं ने पत्र की एक कॉपी स्थानीय विधायक और मंत्री नितिन नवीन को भी भेजी है. उनसे मांग की है कि वैसी जगह पर मंडी की व्यवस्था कर दी जाए, जहां काफी जगह हो.

मालूम हो कि बिहार में रोजाना मिल रहे कोरोना के नए केस के बीच पटना सबसे अधिक प्रभावित है. पटना में फिलहाल एक्टिव केस की संख्या 17 हजार 590 पर है. रोजाना कोरोना के नए केस मिलने और मौत के आंकड़ों में हो रही वृद्धि से स्थानीय लोगों में खासा दहशत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज