मेनका गांधी के खिलाफ वेटनरी डॉक्टर्स ने खोला मोर्चा, पीएम मोदी से हस्तक्षेप की मांग

डॉक्टरों ने मेनका गांधी के खिलाफ प्रदर्शन किया.

बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ बिहार की राजधानी पटना में वेटनरी चिकित्सकों (Veterinary Doctors) ने प्रदर्शन किया. आरोप है कि मेनका गांधी ने आपत्तिजनक बयान दिया है.

  • Share this:
पटना. बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ बिहार की राजधानी पटना में वेटनरी चिकित्सकों (Veterinary Doctors) ने प्रदर्शन किया. आरोप है कि मेनका गांधी ने आपत्तिजनक बयान दिया है. इसको लेकर वेटनरी चिकित्सक गोलबन्द हो रहे हैं और मेनका गांधी से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं. राजधानी पटना में भी वेटनरी चिकित्सकों में मेनका गांधी के खिलाफ काफी आक्रोश है. चिकित्सकों ने बीते बुधवार को वेटनरी कॉलेज में आक्रोश का प्रदर्शन भी किया. चिकित्सकों ने बीजेपी सांसद के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और चिकित्सकों से माफी मांगने की बात कही.

वेटनरी चिकित्सकों ने कॉलेज में आक्रोश मार्च भी निकाला साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है. आक्रोशित वेटनरी महिला चिकिसक अर्चना कुमारी ने कहा कि पूरे कोरोना काल मे चिकित्सकों ने बेहतरीन काम किया है और सैकड़ों चिकित्सकों की जान की बाजी लगाकर मरीजों की सेवा की है. प्रधानमंत्री ने चिकित्सकों को कोरोना वारियर्स और फ्रंट लाइन वर्कर माना है और आज बीजेपी की सांसद इस तरह के बयान दे रही है.

पशुओं के लिए लड़ाई
बता दें कि मेनका गांधी की छवि एक पशुप्रेमी की है, जो पशु अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ती रही हैं. इसके बाद भी उन्होंने वेटनरी चिकित्सकों के लिए इस तरह की आपत्तिजनक बातें कही है. मेनका के खिलाफ बायकोट मेनका गांधी और मेनका गांधी माफी मांगों ट्रेंड हो रहा है, जो वेटनरी चिकित्सको द्वारा चलाया जा रहा है. इसमें एक #bycottmenkagandhi और दूसरा ट्रेंड चला #मेनकागांधीमाफीमांगे. इन ट्रेंड्स के बीच इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. मेनका गांधी के वायरल ऑडियो में मेनका गांधी एक कुत्ते के इलाज के लिए वेटरनरी डॉक्टर से बात कर रही हैं. इस बीच उन पर कुछ अपशब्द के इस्तेमाल के आरोप लगे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.