नतीजों से पहले ही बाहुबली अनंत सिंह के आवास पर जश्न की तैयारी शुरू, 20 हजार लोगों के भोज की व्यवस्था

मोकामा के विधायक अनंत सिंह की फाइल फोटो
मोकामा के विधायक अनंत सिंह की फाइल फोटो

अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की गिनती बिहार के बाहुबली नेताओं में होती है. अनंत सिंह फिलहाल जेल में हैं, लेकिन RJD के टिकट पर इस बार उन्होंने मोकामा से चुनाव लड़ा है और अपनी जीत को लेकर आश्वस्त भी हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 10, 2020, 12:19 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम मंगलवार को आने वाले हैं. नतीजों को लेकर महागठबंधन अभी से आश्वस्त नजर आ रहा है. एग्जिट पोल में महागठबंधन (Mahagathbandhan) को बहुमत मिलने के बाद से ही आरजेडी-कांग्रेस (RJD-Congress) खेमे में उत्साह दिखा जा रहा है. मंगलवार को आने वाले नतीजों से पहले ही मोकामा विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) के आवास पर जश्न की तैयारी शुरू हो गई है.

अनंत सिंह फिलहाल जेल में हैं, लेकिन इस बार के चुनाव में भी वह अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं. बिहार के बाहुबली के रूप में चर्चित मोकामा विधायक अनंत सिंह के पटना स्थित सरकारी आवास पर 20 हजार लोगों के खाने और रहने की व्यवस्था की जा रही है. अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का मानना है एग्जिट पोल की तरह ही नतीजे आएंगे और इस जीत में जश्न होना जरूरी है.





पूरी मोकामा की जनता को खुला आमंत्रण
अनंत सिंह के आवास पर अभी से ही जश्न की बड़ी तैयारी चल रही है. अनंत सिंह के करीबी रहे मंटू सिंह का कहना है कि 10 नवंबर को मोकामा के सभी जनता को खुला आमंत्रण दिया गया है. मोकामा और पटना से जितने भी लोग आवास पर पहुंचेंगे सभी को खाना खिलाया जाएगा.

अनंत सिंह के भोज में पुड़ी-सब्जी से हलवा, रसगुल्ला तक
अनंत सिंह के आवास पर चल रही तैयारियों के मुख्य खानसामा बैजू सिंह का कहना है की भोज में सभी के लिए पूड़ी, आलू-गोभी की सब्जी, रायता, रसगुल्ला, पापड़, अचार, हलवा, पुलाव सभी चीजों की व्यवस्था की गई है. मंगलवार के लिए सब्जी मोकामा से लाई जा रही है.

पटना में अनंत सिंह के आवास पर भोज की तैयारी करते हलवाई


अनंत सिंह की पत्नी ने कहा- तेजस्वी नीतीश से अच्छे मुख्य्मंत्री होंगे
मंगलवार को आने वाले विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का कहना है की तेजस्वी यादव नीतीश से भी अच्छे मुख्यमंत्री साबित होंगे. तेजस्वी सभी गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करेंगे. नीलम देवी ने आगे बताया की अनंत सिंह की जीत सुनिश्चित है और आने वाले 5 सालों में टाल की समस्या को दूर करना उनकी प्राथमिकता होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज