VIDEO : आरक्षण के विरोध में सीएम नीतीश कुमार की ओर चप्पल उछाली

चप्पल फेंकने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत युवक को हिरासत में ले लिया, लेकिन इससे पहले वहां मौजूद जदयू नेताओं ने लड़के की जमकर धुनाई कर दी.

News18 Bihar
Updated: October 12, 2018, 6:30 AM IST
News18 Bihar
Updated: October 12, 2018, 6:30 AM IST
राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में एक युवक ने उन पर चप्पल फेंकने की कोशिश की है. घटना शहर के बापू सभागार की है, जहां गुरुवार को जेडीयू की छात्र इकाई छात्र समागम का कार्यक्रम हो रहा था. इसी दौरान सभा में मौजूद एक शख्स ने मंच की तरफ चप्पल फेंक दिया.

गनीमत यह रही कि मंच से दूर होने के कारण युवक का चप्पल मंच तक नहीं पहुंच सका. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह सहित अन्य बड़े नेता बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे. नीतीश पटना में कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद मंच पर बैठे हुए थे, तभी उन्हें निशाना बनाते हुए वहां मौजूद एक युवक ने चप्पल फेंक दी.

चप्पल फेंकने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत युवक को हिरासत में ले लिया, लेकिन इससे पहले वहां मौजूद जदयू नेताओं ने लड़के की जमकर धुनाई कर दी. जिस युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है उसका नाम चंदन बताया जा रहा है जो कि बिहार के ही औरंगाबाद का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'लालू लीला' के लोकार्पण से पहले पटना में बढ़ाई गई कार्यक्रम स्थल और पब्लिकेशन हाउस की सुरक्षा

जानकारी के मुताबिक युवक ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद कार्यक्रम में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है. मालूम हो कि बिहार में आरक्षण और एससी-एसटी एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है, लेकिन पहली बार किसी शख्स ने इस मसले को लेकर सीएम को टारगेट किया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर