कुशवाहा की 'खीर' का भाजपाई जवाब - वे खीर नहीं बनाते, सब्जी उगाते हैं

कुशवाहा की रालोसपा एनडीए का हिस्सा है और उनका बयान बाकी घटक दलों बीजेपी और जेडीयू को भी रास नहीं आ रहा. इसीलिए बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यहां तक कह दिया कि कुशवाहा खीर नहीं बनाते हैं सब्जी उगाते हैं.

News18 Bihar
Updated: September 6, 2018, 12:54 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 6, 2018, 12:54 PM IST
उपेंद्र कुशवाहा ने यादवों के दूध और कोईरी के चावल से खीर बनाने वाला बयान देकर बिहार में जो राजनीतिक तूफान पैदा किया था, वो थमने का नाम नहीं ले रहा. कुशवाहा की रालोसपा एनडीए का हिस्सा है और उनका बयान बाकी घटक दलों बीजेपी और जेडीयू को भी रास नहीं आ रहा. इसीलिए बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यहां तक कह दिया कि कुशवाहा खीर नहीं बनाते हैं, सब्जी उगाते हैं.

सम्राट चौधरी का इशारा कोईरी के परंपरागत पेशे के बारे में था. हालांकि सतही तौर पर इस बवंडर को शांत करने की कोशिश भी हुई पर विपक्षी आरजेडी को मसाला मिल चुका था. इसलिए आरेजडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि एनडीए में उपेंद्र कुशवाहा का लगातार अपमान हो रहा है और जल्दी ही वो महागठबंधन में शामिल होने का फैसला करेंगे.

खुद उपेंद्र कुशवाहा लोकसभा चुनाव-2019 में रालोसपा को दो सीट दिए जाने की खबरों से नाराज हैं और पार्टी को सम्मान नहीं मिलने पर बड़ा फैसला ले सकते हैं. उधर तेजस्वी यादव अपना कुनबा बढ़ाने के लिए तैयार हैं, लेकिन वहां भी जीतन राम मांझी ऐसे नेता हैं, जो कुशवाहा को लेकर थोड़े असहज मालूम पड़ते हैं. मांझी को लगता है कि कुशवाहा के आने से महागठबंधन में उनकी पार्टी हिंदुस्तान आवाम मोर्चा की अहमियत घट जाएगी.



ये भी पढ़ें -

सवर्ण आरक्षण की आड़ में ओबीसी वोट बैंक साधने की कोशिश

बीजेपी के ओबीसी वोट बैंक में सेंध लगाने बिहार पहुंचे अल्पेश ठाकोर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर