धनकुबेर निकला बिहार सरकार का परिवहन अधिकारी, पटना और मुजफ्फरपुर में जारी है विजिलेंस की रेड

मुजफ्फरपुर में डीटीओ के घर जारी रेड के दौरान विजिलेंस के अधिकारी

Muzaffarpur DTO Raid: बिहार सरकार के जिस डीटीओ के खिलाफ निगरानी की रेड जारी है उनका नाम राजेश लाल है. जानकारी के मुताबिक डीटीओ के आवास से 50 लाख के करीब कैश सहित अन्य तरह की संपत्ति मिली है.

  • Share this:
पटना/मुजफ्फरपुर. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के दो शहरों मुजफ्फरपुर और पटना से सामने आ रही है जहां एक धनकुबेर डीटीओ यानी जिला परिवहन पदाधिकारी (Muzaffarpur Chhapra DTO Raid) के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है दरअसल डीटीओ राजेश लाल के खिलाफ निगरानी विभाग में मामला दर्ज है उसी पर यह कार्रवाई चल रही है. निगरानी विभाग (Vigilance Raid) की अलग-अलग टीमें आय से अधिक संपत्ति के मामले में राजेश लाल के पटना और मुजफ्फरपुर के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक डीटीओ पदाधिकारी राजेश लाल के पास मुजफ्फरपुर के अलावा छपरा का भी प्रभार है. उस पर कई संगीन आरोप हैं. पटना के कंकड़बाग में 2 फ्लैट के अलावा मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी चल रही है. निगरानी की टीम को 50 लाख कैश के अलावा लॉकर और दूसरी चीजें मिली है..
दरअसल डीटीओ कार्यालय से पिछले दिनों फर्जी रजिस्ट्रेशन कार्ड बरामद हुए थे.गाड़ियों की खरीद बिक्री में भी धांधली का खुलासा हुआ था जानकारी के मुताबिक डीटीओ कार्यालय के सहकर्मी फिलहाल जेल में बंद हैं.

पटना के अलावा मुजफ्फरपुर में ब्रह्मपुरा थाना दाउदपुर कोठी मोहल्ले में डीटीओ राजेश लाल का आवास है जहां बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ छापामारी हो रही है. इस दल में शामिल डीएसपी निगरानी कन्हैया प्रसाद ने बताया कि डीटीओ राजेश लाल के पटना आवास पर उससे पूछताछ हो रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.