Home /News /bihar /

पटना के सस्पेंड DTO के ठिकानों पर विजिलेंस की छापेमारी, अकूत संपत्ति का हुआ खुलासा

पटना के सस्पेंड DTO के ठिकानों पर विजिलेंस की छापेमारी, अकूत संपत्ति का हुआ खुलासा

पटना के निलंबित डीटीओ के घर छापेमारी करती विजिलेंस की टीम

पटना के निलंबित डीटीओ के घर छापेमारी करती विजिलेंस की टीम

Vigilance Raid In Patna: पटना के निलंबित डीटीओ अजय कुमार ठाकुर पटना के अलावा जहानाबाद के भी डीटीओ रह चुके हैं. आय से अधिक संपत्ति के मामले में डीएसपी के नेतृत्व में उनके पटना स्थित आवास पर रेड जारी है. ठाकुर पर पटना का डीटीओ रहते हुए बड़ा घोटाले करने का आरोप लगा है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां निगरानी विभाग (Vigilance Raid) की टीम ने पटना और जहानाबाद के पूर्व डीटीओ (Patna DTO) अजय कुमार ठाकुर के ठिकानों पर छापेमारी की है. आय से अधिक संपत्ति मामले में डीएसपी के नेतृत्व में निगरानी विभाग की टीम निलम्बित डीटीओ अजय कुमार ठाकुर के राजधानी के बोरिंग रोड स्थित राधे कृष्ण अपार्टमेंट आवास में छापेमारी कर रही है. अजय कुमार ठाकुर पर पटना का डीटीओ रहते हुए भारी घोटाले का आरोप लगा है.

निगरानी विभाग के सूत्रों की मानें तो फर्जी तरीके से 400 गाड़ियों के निबंधन के मामले में अजय ठाकुर कार्रवाई की जद में थे और उनके खिलाफ लगातार जांच चल रही थी. जांच में प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए उन्हें पिछले ही महीने निलंबित कर दिया गया था. निलंबन के समय उनकी पोस्टिंग जहानाबाद में डीटीओ के पद पर थी फिलहाल छापेमारी में निगरानी विभाग की टीम ने निलम्बित डीटीओ के आवास से कई कागजात जब्त किए हैं.

डीएसपी निगरानी सर्वेश कुमार के नेतृत्व में चल रही इस छापेमारी में एक बड़ा खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है. निगरानी विभाग के अधिकारियों की मानें तो 90 लाख रुपए से अधिक आय से अधिक संपत्ति मामले की जांच चल रही है. यह पहला मौका नहीं है जब निगरानी विभाग की टीम ने धनकुबेर बने अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की है. हाल के दिनों में बिहार में कई इंजीनियर और डीटीओ समेत दूसरे अधिकारी भी निगरानी की रडार पर लगातार रहे हैं. उनके खिलाफ छापेमारी हुई है और छापेमारी में अकूत संपत्ति का भी पता चला है. निगरानी की इस कार्रवाई से विभागीय महकमे में हड़कंप है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Vigilance, Vigilance Raid

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर