Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मुकेश सहनी ने तेजस्वी को बताया 'मतलबी', मांझी बोले- खुद पर बना तो अब समझ आ रहा है

    मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला (फाइल फोटो)
    मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला (फाइल फोटो)

    महागठबंधन में विद्रोह करने वाले मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए और कहा कि टिकट देने के नाम पर आज बिस्कोमान में लोगों से रुपए लिए जा रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 1:44 PM IST
    • Share this:
    पटना. महागठबंधन में विद्रोह कर बाहर निकले मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने तंज कसा है. मांझी ने तंज कसते हुए हुए कहा कि मुकेश सहनी पहले तेजस्वी (Tejashwi Yadav) के साथ मीठी-मीठी बातें करते थे लेकिन जब खुद पर पड़ा तो समझ आ रहा है. मांझी ने कहा कि मुकेश सहनी ने जैसा किया वैसा भुगत रहे हैं. मैं पहले ही इन सबों को कहता था कि आरजेडी में अनुशासन नहीं है. कांग्रेस द्वारा तेजस्वी को नेता मानने को लेकर मांझी ने कहा कि कांग्रेस को पहले तेजस्वी अनुभवहीन लगता था लेकिन आज जब स्वार्थ पूरा हो गया तो सीएम उम्मीदवार लगता है.

    इससे पहले रविवार को वीआईपी पार्टी के प्रमुख और सन ऑफ मल्लाह के नाम से मशहूर नेता मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर ताबड़तोड़ हमला बोला है. मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर खुद को धोखा देने और बिहार के युवाओं को ठगने का आरोप लगाया. पटना में मुकेश सहनी ने पत्रकारों से बात में कहा कि जो शख्स अपने भाई को इज्जत नहीं देता वो सहयोगियों से क्या बात करेगा. मुकेश सहनी ने पोल खोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने उन्हें कांग्रेस के ऊपर हमला बोलने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने केवल अपने प्रवक्ताओं को आगे किया.

    सहनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौर से तेजस्वी यादव उनके साथ धोखाधड़ी कर रहे थे और जब शनिवार को एक बार फिर उन्होंने पीठ में खंजर घोपा तो उन्होंने विद्रोह कर दिया. सहनी ने कहा कि तेजस्वी यादव इतने मतलबी हैं कि वह अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव की भी तरक्की नहीं देख सकत सहनी ने कहा कि तेजप्रताप यादव एक अच्छे इंसान हैं जबकि तेजस्वी उतने ही मतलबी. मुकेश सहनी ने कहा कि फिलहाल वो किस गठबंधन के साथ जाएंगे इस बात का फैसला अभी नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि वो उपेंद्र कुशवाहा और पप्पू यादव के संपर्क में हैं और जल्द ही वो फैसला लेंगे कि उन्हें किसी के साथ गठबंधन बनाना है कि नहीं
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज