Home /News /bihar /

Bihar MLC Election: मुकेश सहनी का अल्टीमेटम, सम्मानजनक सीट नहीं मिली तो 24 सीटों पर करेंगे फाइट

Bihar MLC Election: मुकेश सहनी का अल्टीमेटम, सम्मानजनक सीट नहीं मिली तो 24 सीटों पर करेंगे फाइट

बिहार में वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने विधान परिषद चुनाव के लिए दबाव बनाने की कोशिश की है

बिहार में वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने विधान परिषद चुनाव के लिए दबाव बनाने की कोशिश की है

MLC Election Bihar: बिहार में विधान परिषद की 24 सीटों के लिए चुनाव होने हैं लेकिन सीटों के बंटवारे को लेकर अभी तक एनडीए में स्थिति साफ नहीं हो सकी है. इस बीच बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने सीटों की डिमांड करते हुए मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने की कोशिश कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में होने वाले विधान परिषद चुनाव को लेकर एनडीए (NDA) की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. लगातार सहयोगी पार्टियां सीटों की मांग कर रही हैं. बिहार में एनडीए के घटक वीआईपी (VIP) के मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने तो यहा तक कह दिया है कि विधान परिषद का चुनाव (Bihar MLC Elections) में हमें मिल बांटकर लड़ने की जरूरत है. अगर गठबंधन में जगह नहीं मिलती है तो हम सभी 24 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और हमारी तैयारी पूरी है. सोमवार को पटना में कर्पूरी जयंती समारोह में मुकेश सहनी ने एलान किया कि अगर उन्हें सीट नहीं मिलती है तो विधान परिषद की 24 सीटों पर वो अपने बलबूते चुनाव लड़ेंगे.

मंत्री मुकेश सहनी ने बिहार को विशेष राज्य के दर्जे को लेकर भी समर्थन किया और यह बताया कि हम सभी नीतीश कुमार के साथ हैं. जातीय जनगणना को लेकर भी हम सभी लगातार मांग कर रहे हैं. सहनी ने गठबंधन से अलग होने के सवाल पर कहा कि 2025 तक हमारा गठबंधन है. लालूवाद और उनकी तारीफ पर मुकेश सहनी ने कहा कि हमारा विचार जब मिल जाएगा तब हम एक हो जाएंगे लेकिन अभी हम एनडीए के पार्ट हैं.

सोमवार को पटना में वीआईपी पार्टी की ओर से कर्पूरी जयंती समारोह का आयोजन किया गया था. मंत्री मुकेश सहनी ने अपने आवास पर कर्पूरी ठाकुर की 15 फिट उंची प्रतिमा का आनावरण भी किया. सहनी ने यह बताया कि कर्पूरी जयंती पर कर्पूरी फार्मूला को बढ़ाया जाए. आरक्षण 10% और बढ़ाया जाए. मुकेश सहनी ने कहा कि हमारी लगातार मांग रही है कि अतिपिछड़ा समाज के जनसंख्या को देखते हुए उनके लिए काम किया जाये. मुकेश सहनी ने इस दौरान कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने की भी मांग केंद्र की सरकार से की.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर