Home /News /bihar /

VIP के विकास बॉक्सर का मुकेश सहनी पर 'माउथ पंच', कहा - ट्रांसफर पोस्टिंग कर वसूल रहे हैं लाखों

VIP के विकास बॉक्सर का मुकेश सहनी पर 'माउथ पंच', कहा - ट्रांसफर पोस्टिंग कर वसूल रहे हैं लाखों

कॉमर्स कॉलेज में छात्र प्रदेश अध्यक्ष विकास बॉक्सर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर VIP प्रमुख मुकेश सहनी पर लगाए आरोप.

कॉमर्स कॉलेज में छात्र प्रदेश अध्यक्ष विकास बॉक्सर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर VIP प्रमुख मुकेश सहनी पर लगाए आरोप.

Party Against VIP Chief Mukesh Sahni : रविवार को विकास बॉक्सर ने कहा कि मुकेश सहनी अपने विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर लाखों वसूल रहे हैं. इन्हीं पैसों का इस्तेमाल वह यूपी चुनाव में कर रहे हैं. मंत्री मुकेश सहनी के आगे-पीछे रहने वाले सहयोगी पैसे वसूलने में मदद करते है. मुकेश सहनी को मालूम है कि उनका मंत्री पद अब कुछ ही महीनों का है. क्योंकि जिस तरह बीजेपी की कृपा से वे मंत्री बने थे, उसी तरह अब उसकी आंखों का कांटा बन गए है.

अधिक पढ़ें ...

खुसरुपुर. विकासशील इन्सान पार्टी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी आजकल किसी न किसी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. अभी बिहार एनडीए में चल रही उनकी उठापटक का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि यूपी चुनाव को लेकर वे बीजेपी नेताओं के निशाने पर रहे. इसके बाद पार्टी के ही विधायक ने सहनी को उनके लालू प्रेम को लेकर नसीहतें दे दीं. और अब वीआईपी के छात्र प्रदेश अध्यक्ष ने सहनी पर ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर लाखों रुपए वसूलने का आरोप लगाया.

बता दें कि आज यानी रविवार को कॉमर्स कॉलेज में छात्र प्रदेश अध्यक्ष विकास बॉक्सर ने वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पर जमकर निशाना साधा है. विकास बॉक्सर ने कहा कि मुकेश सहनी अपने विभाग में ट्रांसफर-पोस्टिंग के नाम पर लाखों वसूल रहे हैं. इन्हीं पैसों का इस्तेमाल वह यूपी चुनाव में कर रहे है. मंत्री मुकेश सहनी के आगे-पीछे रहने वाले सहयोगी पैसे वसूलने में मदद करते हैं. मुकेश सहनी को मालूम है कि उनका मंत्री पद अब कुछ ही महीनों का है. क्योंकि जिस तरह बीजेपी की कृपा से वे मंत्री बने थे, उसी तरह अब उसकी आंखों का कांटा बन गए है.

विकास बॉक्सर के मुताबिक, मंत्री मुकेश सहनी को ये मालूम हो चुका है कि जल्द उनका कार्यकाल समाप्त होगा और मंत्री का पद भी खत्म हो जाएगा. इसलिए एक बार फिर से लालू यादव का नाम जप रहे हैं. ताकि उनकी शरण में जाकर वे आगे पद पर बने रह सकें. छात्र प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि तेजस्वी ने सहनी की पीठ में छुरा नहीं घोंपा था, बल्कि सहनी ने बेईमानी की थी. छात्र प्रदेश अध्यक्ष विकास बॉक्सर ने वीआईपी प्रमुख पर पार्टी में तानाशाही रवैया अपनाने और किसी भी काम या पैरवी के लिए पैसे वसूली करने का आरोप लगाया. छात्र प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इनकी पार्टी के नेता और विधायक ही अब इनके विरोध में हैं. छात्र प्रदेश अध्यक्ष ने कहा इनके कार्यकाल में 140 से अधिक लोगों की ट्रांसफर-पोस्टिंग की गई है और लाखों रुपए लिए गए हैं. विकास बॉक्सर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूरे मामले की जांच करवाने की मांग की.

Tags: Bihar NDA, Bihar politics, Mukesh Sahni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर