बाहुबली MLA अनंत सिंह के आवास पर पुलिस की दबिश, नोटिस किया चस्पा, जानें- क्या है मामला

वायरल ऑडियो में अनंत सिंह कथित तौर पर अपराधियों से भोला सिंह की हत्या के लिए सुपारी देने की बात करते हुए सुनाई देते हैं.

News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:54 PM IST
बाहुबली MLA अनंत सिंह के आवास पर पुलिस की दबिश, नोटिस किया चस्पा, जानें- क्या है मामला
वायरल ऑडियो में अनंत सिंह कथित तौर पर अपराधियों से भोला सिंह की हत्या के लिए सुपारी देते हुए सुनाई देते हैं (File Photo)
News18 Bihar
Updated: July 29, 2019, 9:54 PM IST
एनटीपीसी में कथित ठेकेदारी को लेकर भोला सिंह की हत्या की कथित तौर पर साजिश रचने के आरोप में विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वायरल ऑडियो को लेकर पटना पुलिस ने विधायक अनंत सिह पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इस वायरल ऑडियो में अनंत सिंह कथित तौर पर अपराधियों से भोला सिंह की हत्या के लिए सुपारी देने की बात करते हुए सुनाई देते हैं. पटना पुलिस की टीम सोमवार की शाम विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पहुंची और नोटिस चस्पा कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक अनंत सिंह के आवास पर पंडारक थाना पुलिस की टीम ने दबिश दी. अनंत सिंह आवास पर नहीं मिले. इसके बाद पुलिस ने एक नोटिस चस्पा कर दिया. नोटिस के मुताबिक, अनंत सिंह को 1 अगस्त को वॉयस सैंपल के लिए हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. पहली नजर में वायरल ऑडियो में अनंत सिंह की आवाज की पुष्टि की जा रही है.

बता दें, अनंत सिंह पर जिस भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है, वह पटना के टॉप फाइव अपराधियों में शामिल है. वह पुलिस के रिकॉर्ड में फरार है. भोला सिंह, कभी अनंत सिंह का दाहिना हाथ माना जाता था.

(रिपोर्ट- संजय कुमार)

ये भी पढ़ें-

कटिहार: जबरन गाड़ियों से पैसा वसूलते ASI सहित तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार, थानेदार फरार
First published: July 29, 2019, 9:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...