Home /News /bihar /

अंग्रेजी हैट, हंटर के बाद अब देसी धोती में जीप ड्राइव करते लालू, देखिये Viral Video

अंग्रेजी हैट, हंटर के बाद अब देसी धोती में जीप ड्राइव करते लालू, देखिये Viral Video

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सफेद रंग की जीप लेकर 10 सर्कुलर रोड के पास के इलाके में ड्राइविंग करने लगे.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सफेद रंग की जीप लेकर 10 सर्कुलर रोड के पास के इलाके में ड्राइविंग करने लगे.

Viral Video: लालू प्रसाद यादव सोमवार शाम से पटना में हैं. आज वह पुराने अंदाज में खुद से जीप चलाते हुए नजर आए. लालू यादव का जीप चलाते हुए वीडियो सामने आने के बाद से उन्हें समर्थक घेरे हुए रहते हैं. बता दें कि पहले भी लालू यादव कभी अंग्रेजी हैट तो कभी हंटर के साथ नजर आते रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना की सड़कों पर बुधवार को बिलकुल हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला. इस नजारे ने थोड़ी देर के लिए सबको हैरत में डाल दिया. दरअसल आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अपनी सबसे पहली सफेद रंग की पुरानी जीप लेकर 10 सर्कुलर रोड के पास के इलाके में ड्राइविंग करने लगे. लालू के इस अंदाज ने वहां मौजूद हर किसी को अचंभित कर दिया. लंबे अरसे से बीमार चल रहे लालू प्रसाद यादव को धोती पहने पटना की सड़क पर ड्राइविंग (Lalu Driving Jeep) करते देख सोशल मीडिया पर भी उनके फैन उनकी तारीफ करने करने लगे हैं. लालू की ड्राइविंग के दौरान उनके साथ उनके सुरक्षा गार्ड भी मौजूद थे. बता दें, सोमवार शाम से लालू प्रसाद यादव पटना में हैं. आज वह पुराने अंदाज में खुद से जीप चलाते हुए नजर आए. जीप चलाने के दौरान लालू यादव के समर्थक भी वहां मौजूद थे. बता दें कि पहले भी लालू यादव कभी अंग्रेजी हैट तो कभी हंटर के साथ नजर आते रहे हैं.

बता दें, लालू प्रसाद यादव ने जीत चलाते हुये वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुये लिखा है- ‘आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया, इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है, आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे’.
सफेद रंग की जीप (White Jeep) चला रहे लालू प्रसाद यादव के समर्थन में वहां मौजूद लोगों ने भी जमकर लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये. लालू यादव भी काफी आत्मविश्वास के साथ जीप चला रहे थे. इस दौरान वहां लालू के इस अंदाज को कैमरे में कैद करने के लिए आम लोगों समेत मीडिया कर्मियों की भीड़ जुट गयी. लालू प्रसाद यादव के साथ जीप पर उनके समर्थक और गार्ड भी सवार थे. बता दें, रामविलास पासवान के दामाद मृणाल पासवान भी इस दौरान वहां मौजूद थे और लालू प्रसाद यादव को जीप से उतरने में उनकी सहायता कर रहे थे.

बता दें, लालू प्रसाद यादव भागलपुर और बांका कोषागार से 1996 में हुई अवैध निकासी मामले में पटना स्थित CBI कोर्ट (CBI Court) में सशरीर उपस्थित होने के लिए सोमवार की शाम पटना पहुंचे थे. इस मामले में लालू कल सीबीआई कोर्ट में उपस्थित भी हुये थे. लालू समेत 28 लोगों पर आरोप है कि इन लोगों ने मिलीभगत कर भागलपुर और बांका ट्रेजरी से 46 लाख की अवैध निकासी की थी. इसी मामले को लेकर मंगलवार को पटना के सीबीआई के विशेष अदालत में सुनवाई की पहली तारीख थी. सुनवाई के दौरान CBI कोर्ट की तरफ से लालू समेत सभी आरोपियों को सशरीर कोर्ट में हाज़िर होने को कहा गया था.

Tags: Bihar News, Jeep, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर