Home /News /bihar /

Patna: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का रवि किशन पर तंज, कहा- मिलना चाहिए पद्मश्री अवार्ड

Patna: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का रवि किशन पर तंज, कहा- मिलना चाहिए पद्मश्री अवार्ड

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रवि किशन पर चुटकी ली है (फाइल फोटो)

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के एक्टर रवि किशन पर चुटकी ली है (फाइल फोटो)

Bihar News: बारह सेकेंड के वायरल हो रहे इस वीडियो में रवि किशन मंच पर बैठने के दौरान अचानक गिर पड़ते हैं. यह वीडियो किसी कार्यक्रम का है. इसमें बीजेपी के सांसद को मंच पर केसरिया रंग की चादर ओढ़ा कर सम्‍मानित किया जा रहा है. इसके बाद रवि किशन अपनी कुर्सी पर बैठने का प्रयास करते हैं लेकिन वो नीचे गिर जाते हैं

अधिक पढ़ें ...

    पटना. बिहार की राजनीति पर पैनी निगाह रखने वाली राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) अलग-अलग मुद्दों पर अक्सर अपनी टिप्पणी और प्रतिक्रिया देती हैं. इस बार उन्होंने गोरखपुर (Gorakhpur) से बीजेपी के सासंद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) पर ट्वीट कर तंज कसा है. शनिवार को रोहिणी आचार्य ने कहा, ‘हम भी वैकुंठ धाम पहुंचाने की कुव्‍वत रखते हैं, हमें भी पद्मश्री अवार्ड (Padma Shri Award) मिलना चाहिए.’ रोहिणी ने ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो को शेयर करते हुए यह बातें कही हैं.

    दरअसल बारह सेकेंड के इस वीडियो में रवि किशन मंच पर बैठने के दौरान अचानक गिर पड़ते हैं. यह वीडियो किसी कार्यक्रम का है. इसमें बीजेपी के सांसद को मंच पर केसरिया रंग की चादर ओढ़ा कर सम्‍मानित किया जा रहा है. इसके बाद रवि किशन अपनी कुर्सी पर बैठने का प्रयास करते हैं लेकिन वो नीचे गिर जाते हैं.

    बता दें कि अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी आचार्य अक्सर ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार की आलोचना करती हैं. पिछले दिनों उनके और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी के बीच ट्विटर वॉर हुआ था जिसमें दोनों ने एक-दूसरे पर तीखे शब्दवाण चलाए थे.

    कौन हैं रोहिणी आचार्य?

    रोहिणी आचार्य लालू यादव और राबड़ी देवी की दूसरे नंबर की बेटी हैं. वो पेशे से डॉक्टर हैं, उन्होंने जमशेदपुर के एमजीएम से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. वो जब एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थीं, तब वर्ष 2002 में उनकी शादी सॉफ्टवेयर इंजीनियर समरेश सिंह से हो गई थी.

    Tags: Bihar News in hindi, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS, Ravi Kishan, Rohini Acharya, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर