Home /News /bihar /

लालू यादव से मिलने आया था शख्स, गार्ड ने रोका तो दरवाजे पर सब्जियां फेंक गया, देखें Video

लालू यादव से मिलने आया था शख्स, गार्ड ने रोका तो दरवाजे पर सब्जियां फेंक गया, देखें Video

पटना में लालू प्रसाद के लिए हरी सब्जियां लेकर पहुंचा फैन

पटना में लालू प्रसाद के लिए हरी सब्जियां लेकर पहुंचा फैन

Lalu Prasad Yadav Update: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रविवार को लंबे समय के बाद पटना पहुंचे हैं. यहां पहुंचने के बाद से ही उनसे मिलने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है. इसी क्रम में लालू का एक प्रशंसक उनकी मनपसंद सब्जियां लेकर पहुंचा, लेकिन गार्ड्स ने मिलने नहीं दिया, तो हुआ नाराज.

अधिक पढ़ें ...

पटना. RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव लंबे समय के बाद पटना वापस लौट आए हैं. राजद प्रमुख के लौटते ही पटना स्थित उनके आवास पर पार्टी के समर्थकों और प्रशंसकों की भीड़ जुट रही है. हालांकि खराब सेहत की वजह से लालू प्रसाद यादव अभी बाहरी लोगों से कम ही मिल-जुल रहे हैं. लेकिन समर्थक उनके आवास के बाहर डटे हुए हैं, ताकि अपने नेता की एक झलक पा सकें. इसमें कई समर्थकों को सफलता मिल जाती है, लेकिन जिन्हें नहीं मिलती है, उनकी मायूसी कभी-कभार गुस्से का कारण बन जाती है.

कुछ ऐसा ही वाकया आज लालू के आवास पर देखने को मिला. लालू से मिलने दूरदराज से RJD कार्यकर्ता आ रहे हैं. इसी क्रम में महुआ से राजद सुप्रीमो का एक प्रशंसक सोमवार को पटना में राबड़ी देवी के घर लालू से मिलने पहुंचा. यह शख्स अपने खेतों का कद्दू और अन्य हरी सब्जियां लेकर लालू यादव से मिलने पहुंचा था. दरअसल ये सब्जियां लालू यादव को बेहद पसंद हैं. मगर जब सुरक्षाबलों ने लालू से इसकी मुलाकात नहीं होने दी तब वह आगबबूला हो गया.

राबड़ी देवी के घर के बाहर खड़े गार्ड्स के सलूक से नाराज लालू का प्रशंसक गुस्सा बर्दाश्त नहीं कर पाया. वह अपने साथ लाई सब्जियां राबड़ी देवी के दरवाजे के बाहर फेंककर चला गया. लालू के इस फैन ने आरोप लगाया कि सुरक्षाकर्मी पैसे लेकर ही लोगों को लालू से मिलने देते हैं.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद रविवार को दिल्ली से एक महीने के लिए पटना पहुंचे हैं. इस दौरान लालू ने चुनाव प्रचार करने का भी फैसला लिया है. बिहार में आगामी 30 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं. लालू यादव इसी के लिए प्रचार करने जाएंगे. इससे उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी खासा जोश और उमंग है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News, Bihar politics, Lalu Prasad Yadav, RJD news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर