Home /News /bihar /

Video: रेचल उर्फ राजश्री को देखने उमड़ी समर्थकों की भीड़, तेजस्वी बोले- सब देखना चाहते हैं!

Video: रेचल उर्फ राजश्री को देखने उमड़ी समर्थकों की भीड़, तेजस्वी बोले- सब देखना चाहते हैं!

Tejashwi Yadav-Rachel aka Rajshree: सास राबड़ी देवी के घर के बाहर निकलने पर तेजस्वी यादव की पत्नी रेचल उर्फ राजश्री ने न्यूज 18 संवाददाता से भी बात की और कहा कि बहुत ही प्यार मिल रहा है, बहुत आशीर्वाद मिल रहा है. यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने भी न्यूज 18 से कहा कि सब लोग देखना चाहते हैं, इसलिए हमलोग बाहर आए हैं. अब हम सब लोगों से मिल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल उर्फ राजश्री के साथ बीते 13 दिसंबर को दिल्ली से पटना पहुंचे. इसके बाद से ही लगातार उनसे मिलने वालों व बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है. इसी क्रम में सैकड़ों समर्थक पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास के इर्द-गिर्द भी लगातार जुट रहे हैं. हालांकि, सबसे मिलना आसान नहीं है, लेकिन गुरुवार की शाम जब समर्थकों की भीड़ काफी उमड़ पड़ी तो तेजस्वी यादव ने अपने समर्थकों-कार्यकर्ताओं  को निराश नहीं किया. वे अपनी पत्नी राजश्री के साथ राबड़ी देवी के आवास के बाहर निकल आए.

    यहां उन्होंने लोगों को लोगों की बधाइयां स्वीकार कीं,  गुलदस्ते स्वीकार किए  और सबों की शुभकामनाएं लीं.  इस दौरान राजश्री भी बिहारी बहू के रूप में नजर आईं और लगातार हाथ जोड़े खड़ी रहीं. वह बेहद खुश नजर आ रही थीं और हाथ जोड़े लोगों से मुलाकात करती रहीं.

    इसी भीड़ भाड़ के बीच उन्होंने न्यूज 18 संवाददाता से भी बात की और कहा कि  बहुत ही प्यार मिल रहा है, बहुत आशीर्वाद मिल रहा है. यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने भी न्यूज 18 से कहा कि सबलोगों से मिलवा रहे हैं, सब लोग देखना चाहते हैं, इसलिए हमलोग बाहर आए हैं. अब हम सब लोगों से मिल रहे हैं.

    जाहिर है राबड़ी देवी के घर के बाहर समर्थकों-कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच तेजस्वी और रेचल उर्फ राजश्री की मौजूदगी की यह एक तस्वीर है कि एक राजनेता किस तरह अपने समर्थकों को खुश रख सकता है. दोनों नव दंपती शादी की बधाई देने वालों का अभिवादन स्वीकार करते हैं और उनकी पत्नी कई बुजुर्गों के पैर छूकर प्रणाम करती हैं. टि पिकल बिहारी बहू बनकर राजश्री लोगों से मिलती रहीं और लोगों के बीच बिना किसी झिझक के रहीं. इस बीच राजद ने तेजस्वी यादव और राजश्री के जयमाला का वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है.

    Tags: Lalu Prasad Yadav, Rabri Devi, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर