क्या सच था अनंत सिंह का दावा! अब वायरल हुआ AK-47 लिए पड़ोसी का वीडियो

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 11:40 PM IST
क्या सच था अनंत सिंह का दावा! अब वायरल हुआ AK-47 लिए पड़ोसी का वीडियो
अनंत सिंह के समर्थकों का दावा है कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव है.

वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. एसएसपी ने बाढ़ पुलिस को जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है.

  • Share this:
सोशल मीडिया पर एके-47 (AK-47) लहराते हुए एक युवक का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के समर्थकों का दावा है कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा है. इस वीडियो में युवक यह कहते हुए नजर आ रहा है कि दो एके-47 बाहर में रखा हुआ है.

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पटना पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. एसएसपी ने बाढ़ पुलिस को जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया है. थानाध्यक्ष बाढ़ और थानाध्यक्ष मोकामा की संयुक्त टीम इस मामले की जांच करेगी. ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र ने कहा कि जांच के बाद एफआईआर दर्ज होगी.

अनंत सिंह ने विवेका पहलवान पर लगाया था साजिश का आरोप
बता दें कि विवेका पहलवान और अनंत सिंह का नदवां गांव में घर सटा हुआ है. अनंत सिंह ने भी अपनी जारी किए हुए वीडियो में कहा था कि विवेका पहलवान के परिवार और कुछ नेताओं ने मिलकर साजिश के तहत एके-47 मामले में फंसाया है. अनंत सिंह अपने पिछले वीडियो में कह रहे थे कि वो कितने सालों तक गांव नहीं गए हैं और विवेका पहलवान का परिवार वहीं रहता है और उसका भतीजा इस साजिश में संलिप्त है.

विवेका पहलवान की सफाई, एके-47 ओरिजिनल नहीं बल्कि प्लास्टिक का
सोशल मीडिया पर एके-47 वीडियो वायरल मामले में विवेका पहलवान ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि एके-47 ओरिजिनल नहीं बल्कि प्लास्टिक का है.

(रिपोर्ट- संजय कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

मांझी ने फिर CM बनने की जताई इच्छा ! BJP बोली- No vacancy...

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को दो दिन की रिमांड पर लेगी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 10:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...