बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए विराट और अनुष्का, ट्वीट कर कही ये बात
Patna News in Hindi

बाढ़ पीड़ितों की मदद को आगे आए विराट और अनुष्का, ट्वीट कर कही ये बात
बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करेंगे विराट और अनुष्का.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ट्वीट में लिखा, कोरोना महामारी के बीच बिहार और असम में लोग बाढ़ से भी जुझ रहे हैं. इस संकट की घड़ी से लोगों को निकालने के लिए मैं और अनुष्का प्रर्थना करते हैं.

  • Share this:
पटना. नेपाल और उत्तर बिहार में भारी बारिश (Heavy rains in Nepal and North Bihar) के कारण 12 जिले भारी बाढ़ (Flood) की चपेट में हैं. प्रदेश के सीतामढ़ी, शिवहर, सुपौल, किशनगंज, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, पूर्वी चम्पारण, पश्चिम चंपारण, खगडिया, सारण एवं समस्तीपुर जिले के 102 प्रखंडों के 901 पंचायतों की 38,47,531 आबादी बाढ़ से प्रभावित हुई है. वहीं असम में भी लाखों लोग बाढ़ से घिरे हुए हैं. आलम ये है कि जरूरत के सामान भी इन्हें उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं. इस क्राइसिस में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आगे आए हैं.

स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, कोरोना महामारी के बीच बिहार और असम में लोग बाढ़ से भी जुझ रहे हैं. इस संकट की घड़ी से लोगों को निकालने के लिए मैं और अनुष्का प्रर्थना करते हैं और इसकी सहायता करने वाली संस्थाओं की हम मदद करेंगे.


बता दें कि बिहार में गंगा के अलावा लखनदेई, रातो, मरहा, मनुसमारा, बागमती, कमला बलान, अधवारा, गंडक, बूढ़ी गंडक, कदाने, नून, वाया, सिकरहना, लालबेकिया, तिलावे, धनौती, मसान, कोसी एवं करेह नदी के जलस्तर बढना जारी है. बागमती नदी सीतामढी, मुजफ्फरपुर एवं दरभंगा में, बूढी गंडक नदी मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर एवं खगडिया में, कमला बलान नदी मधुबनी में, गंगा नदी भागलपुर में, अधवारा नदी सीतामढी में, खिरोई दरभंगा में और महानंदा नदी पूर्णिया में मंगलवार को खतरे के निशान से उपर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading