AK 47 लहराने वाले विवेका पहलवान के 2 गुर्गे गिरफ्तार, खुल सकते हैं कई राज

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. इससे अनंत सिंह की उस बात को भी समर्थन मिलने लगा था जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ साजिश की बात कही थी.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 9:29 AM IST
AK 47 लहराने वाले विवेका पहलवान के 2 गुर्गे गिरफ्तार, खुल सकते हैं कई राज
अनंत सिंह के समर्थकों का दावा है कि वीडियो बाढ़ का है और इसमें नजर आ रहा युवक विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव है.
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 9:29 AM IST
पटना. बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के विरोधी विवेका पहलवान (Viveka Pahalwan) के घर पर एके 47 रायफल (AK-47 Rifle)  की तस्वीर सामने आई थी. एके 47 लहराते हुए और उसे शूट करते हुए बनाया गया वीडियो वायरल (Video Viral) भी हुआ था. अब इसमें शामिल दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. इसमें दिखने वाला विक्की और चंदन नाम के युवक को फिलहाल पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

अनंत सिंह ने बताया था साजिश
गौरतलब है कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. इससे अनंत सिंह की उस बात को भी समर्थन मिलने लगा था जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ साजिश की बात कही थी. बता दें कि अनंत सिंह के समर्थकों ने वीडियो दिखाई थी और इन दोनों की गिरफ्तारी की मांग की थी.

पुलिस ने तीन पर दर्ज किया था केस 

इसके बाद बाढ़ थाने की पुलिस ने चंदन, विक्की और विवेका पहलवान के भतीजे कर्मवीर पर केस दर्ज किया था. तब से तीनों फरार चल रहे थे. उसके बाद सोमवार को पुलिस ने विक्की और चंदन को गिरफ्तार कर लिया है.  दोनों की गिरफ्तारी मोकामा से की गई है और फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

विवेका पहलवान पर भी हो सकती है कार्रवाई
सूत्रों की मानें तो दोनों स्टेशन पर पकड़ाया जो कहीं बाहर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि वीडियो देख चंदन ने कई अहम जानकारी पुलिस को दी है. माना जा रहा है कि अब विवेका पहलवान पर भी कार्रवाई हो सकती है.
Loading...

खुल सकते हैं कई राज
बहहाल माना जा रहा रहा है कि चंदन और विक्की की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े राज खुल सकते हैं. खासकर एके 47 जैसे हथियार खरीद-बिक्री के मामले से पर्दा उठ सकता है. यह भी पता जल सकता है कि हथियार और किन-किन लोगों के पास है.

रिपोर्ट- अनिरुद्ध कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...