लाइव टीवी

तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के लिए हाइटेक बस तैयार, विपक्ष का तंज

News18 Bihar
Updated: February 14, 2020, 4:29 PM IST
तेजस्वी यादव की ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के लिए हाइटेक बस तैयार, विपक्ष का तंज
तेजस्वी यादव इसी हाइटेक बस से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे.

तेजस्वी यादव के लिए जो बस बनाई गई है वह गहरे हरे रंग की है जिस पर बड़े शब्दों में बेरोजगारी हटाओ यात्रा लिखा गया है और बस को युवा क्रांति रथ नाम दिया गया है.

  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  (Tejaswi Yadav) ने घोषणा की है कि वह युवाओं के लिए नौकरी की मांग को लेकर पूरे राज्य में यात्रा करेंगे. हालांकि वे किस दिन से यात्रा पर निकलेंगे इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन उनकी ये यात्रा हाइटेक होने वाली है. दरअसल तेजस्वी यादव ने इस यात्रा के लिए बस को खास तरीके से डिजाइन किया गया है और इसे नया लुक दिया गया है.

तेजस्वी के लिए जो बस बनाई गई है वह गहरे हरे रंग की है जिस पर बड़े शब्दों में बेरोजगारी हटाओ यात्रा लिखा गया है और बस को युवा क्रांति रथ नाम दिया गया है. इसके फ्रंट शीशे के लेफ्ट बॉटम में नया बिहार लिखा हुआ है.

 

तेजस्वी की हाइटेक बस


बस के दूसरी ओर सिंचाई, कमाई, दवाई, पढ़ाई, लिखाई, रोजगार और नौकरी भी लिखा हुआ है. लालू राबड़ी की तस्वीर के आगे तेजस्वी की भी तस्वीर बनी हुई है. वहीं खेत-खलिहान और गांव के फ्लेवर के लिए भी कुछ तस्वीरें बनाई गई हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' की शुरुआत 23 फरवरी से होगी और ये यात्रा पांच सप्ताह चलनेवाले विधानसभा सत्र के दौरान भी जारी रहेगी.

तेजस्वी यादव इसी हाइटेक बस से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलेंगे.
बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव इस वर्ष के अंत में होनेवाले हैं और तेजस्वी यादव की नजर संभवत: विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में आरजेडी का वोट आधार विस्तार करने पर है.

हालांकि विरोधी दल हाइटेक बस से यात्रा को लेकर तंज भी कस रहा है. विपक्ष का कहना है कि करोड़ों की लागत से बने इस हाईटेक वोल्वो  से तेजस्वी की होगी बेरोजगारी हटाओ यात्रा. ये गरीबों के नेता कहे जाने वाले लालू के बेटे की लग्जरी यात्रा है.

ये भी पढ़ें


मांझी, कुशवाहा, सहनी और शरद ने की 'गुप्त' बैठक, क्या बिहार में तीसरा मोर्चा बनाने की हो रही तैयारी?




Valentine Day 2020: इस अनूठी प्रेम कहानी के नायक के सम्मान में CM नीतीश ने छोड़ दी थी अपनी कुर्सी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 4:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर