पटना में 'हार्दिक' स्वागत के बाद सीएम नीतीश से की दो घंटे गुफ्तगू
Patna News in Hindi

पटना में 'हार्दिक' स्वागत के बाद सीएम नीतीश से की दो घंटे गुफ्तगू
अखिल भारतीय पटेल नवनिर्माण सेना के नेता हार्दिक पटेल का मंगलवार को बिहार की राजधानी में भव्य स्वागत किया गया.

अखिल भारतीय पटेल नवनिर्माण सेना के नेता हार्दिक पटेल का मंगलवार को बिहार की राजधानी में भव्य स्वागत किया गया.

  • Pradesh18
  • Last Updated: December 13, 2016, 7:29 PM IST
  • Share this:
अखिल भारतीय पटेल नवनिर्माण सेना के नेता हार्दिक पटेल का मंगलवार को बिहार की राजधानी में भव्य स्वागत किया गया. पटना एयरपोर्ट से निकलने के बाद हार्दिक पटेल सीधे सीएम आवास पहु्ंच. दोनों नेता के बीच करीब दो घंटे मुलाकात हुई.

नीतीश के साथ चली दो घंटे की मुलाकात में हार्दिक पटेल ने सीएम नीतीश को गुजरात में किसान सम्मेलन में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया. नीतीश ने हार्दिक के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. नीतीश 28 जनवरी को गुजरात में किसान सम्मेलन में शामिल होंगे.

बाद में मीडिया से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बावजूद गुजरात में शराब की सबसे ज्यादा बिक्री होती है और इस काम में सबसे ज्यादा बीजेपी के विधायक शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बड़ी बड़ी बातें करते है. पीएम पूरे देश में शराबबंदी लागू करें.



हार्दिक पटेल ने कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण का कोई प्रावधान नहीं हैं. मंडल कमीशन के आधार पर देश में लागू आरक्षण हो. लाल बत्ती गाड़ी के सवाल पर हार्दिक पटेल ने सफाई देते हुए कहा कि मैं जनता का आदमी हूं और जनता सब कुछ कर सकती है.
हार्दिक पटेल का पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया है. हार्दिक लालबत्ती की गाड़ी से एयरपोर्ट से सीधे सीएम आवास पहुंचे. उनके साथ जदूय के महासचिव के सी त्यागी भी साथ थे.

हार्दिक का पटेल गोलंबर पर माल्यापर्ण का कार्यक्रम था लेकिन वो वहां नहीं गये. पटेल नवनिर्माण सेना के मोटरसाइकल पर सवार कार्यकर्ताओं ने हार्दिक पटे का स्वागत किया है. इस मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को भी तैनात किया गया था.

नीतीश से मुलाकात के बाद हार्दिक पटेल राजगीर और बोधगया के लिये रवाना हो गये. वहां महाबोधि मंदिर में पूजा अर्चना के बाद हार्दिक बुधवार को बनारस के लिए रवाना हो जाएंगे.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading