Bihar Chunav 2020: न्यूज 18 बिहार-झारखंड पर आज शाम देखें e-Agenda Bihar 2.0

News 18 Bihar Jharkhand पर आज शाम देखें e-Agenda 2.0.
News 18 Bihar Jharkhand पर आज शाम देखें e-Agenda 2.0.

Bihar Assembly elections 2020: बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच आज शाम News 18 Bihar Jharkhand चैनल पर देखिए e-Agenda Bihar 2.0.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 12:12 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव का माहौल अपने शबाब पर है. विभिन्न दलों के नेता और उम्मीदवारों के बीच छिड़ा सियासी संग्राम चरम पर पहुंच रहा है. ऐसे में बिहार और झारखंड का सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल अपने दर्शकों के लिए बिहार चुनाव पर केंद्रित एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है. न्यूज 18 बिहार-झारखंड के लोकप्रिय कार्यक्रम e-Agenda Bihar 2.0 के वर्चुअल मंच पर दर्शकों को राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं के विचार जानने का मौका मिलेगा. आज शाम 4.30 बजे से होने वाले स कार्यक्रम में न्यूज 18 के दर्शक इस चुनाव के बीच एक बड़ी बहस से रूबरू हो सकेंगे.

न्यूज 18 बिहार-झारखंड टीवी चैनल पर  आज शाम इस वर्चुअल-समिट e-Agenda 2.0 में बिहार के बड़े राजनेता शिरकत करने वाले हैं. इनमें डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल, जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव और नीरज कुमार, PDA चेयरमैन पप्पू यादव, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह, RJD के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी और भाई वीरेंद्र शामिल होंगे.

कोरोनाकाल में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव के बीच हो रहे न्यूज 18 बिहार-झारखंड के e-Agenda 2.0 में दर्शकों को न सिर्फ प्रदेश के राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं को सुनने, उनके एजेंडा को जानने और समझने का मौका मिलेगा, बल्कि दर्शक इन नेताओं के बीच होने वाली गर्मागर्म बहस का भी मुजाहिरा कर सकेंगे. e-Agenda 2.0 कार्यक्रम के संचालन का जिम्मा न्यूज 18 बिहार-झारखंड के कुशल और प्रखर पत्रकार-एंकर संभालेंगे. इनमें ब्रजेश कुमार सिंह, प्रभाकर कुमार, दिवाकर तिवारी और सुमित झा शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज