Bihar Election: जेडीयू ने की वोटरों से अपील- 'आया चुनाव तो ध्यान से चुनिए', देखें ये Video

जेडीयू ने नीतीश कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए एक और वीडियो जारी किया है. (फोटो साभारः JDU twitter)
जेडीयू ने नीतीश कुमार के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए एक और वीडियो जारी किया है. (फोटो साभारः JDU twitter)

Bihar Assembly Election: बिहार चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान की तिथि करीब आते देख जेडीयू ने एक और वीडियो (JDU video) जारी किया. इसमें मतदाताओं से एक बार फिर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर भरोसा जताने की अपील की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 10:54 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है. मतदान की तिथि ज्यों-ज्यों करीब आ रही है, सियासी दलों के चुनाव प्रचार की धार और तेज होती दिख रही है. कोरोनाकाल (COVID-19) में हो रहे बिहार चुनाव (Bihar Chunav) में आम वोटरों तक पहुंचना या जनसंपर्क आसान नहीं रह गया है. इसलिए चुनाव प्रक्रिया में शामिल लगभग सभी दल सोशल मीडिया के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच बनाने में जुटे हुए हैं. खासकर युवा वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने की जद्दोजहद अधिक है, जिसके लिए सोशल मीडिया (Social Media) बड़ा सहारा है.

इसी क्रम में सभी दल लगातार वीडियो सॉन्ग या रैप अंदाज के गानों के जरिए वोटरों तक अपनी पहुंच बनाने में जुटे हैं. इसी क्रम में आज सत्ताधारी जेडीयू ने मतदाताओं को रिझाने के लिए एक और वीडियो सॉन्ग (JDU video) जारी किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर फिर एक बार भरोसा जताने की अपील करता यह वीडियो मतदाताओं को जेडीयू के '15 साल के जंगलराज बनाम 15 साल के सुशासन' की थीम की भी याद कराएगा. इस वीडियो को भी जेडीयू ने 'नीतीशे कुमार कहे सारा बिहार' टैगलाइन के साथ ही जारी किया है.


बिहार में विकास की बयार बहाने, सड़क, बिजली-पानी और शिक्षा के क्षेत्र में साइकिल वितरण योजना, नीतीश कुमार सरकार की सात निश्चय योजना जैसी तमाम बातों को याद दिलाने वाला यह वीडियो लोगों को यह भी याद दिलाता है कि जिसे बार-बार परखा गया है, उसे ही इस बार भी चुनिए. जेडीयू के सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए जारी किए गए वीडियो में नीतीश कुमार के बिहार में किए गए हर काम की याद दिलाई गई है. इसके आधार पर जनता से एक बार फिर नीतीश कुमार पर भरोसा जताने की अपील की गई है.





आपको बता दें कि इससे पहले भी जेडीयू ने बिहार चुनाव को लेकर अपना वीडियो जारी किया था. उसमें भी जनता से दूसरे दलों के झांसे में न आने की अपील करते हुए नीतीश कुमार के पक्ष में वोट डालने का आग्रह किया गया था. आज जारी किए गए नए वीडियो में गाने का अंदाज जरा बदला हुआ है. वीडियो के रैप अंदाज से आप समझ जाएंगे कि यह युवा वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए बनाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज