• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Viral Video: अनोखी साइकिल से वृंदावन की परिक्रमा करते दिखे तेजप्रताप यादव, आप भी देखें वीडियो

Viral Video: अनोखी साइकिल से वृंदावन की परिक्रमा करते दिखे तेजप्रताप यादव, आप भी देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने वृन्दावन परिक्रमा इसी वी राइड से की है.

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने वृन्दावन परिक्रमा इसी वी राइड से की है.

अब फिर से तेजप्रताप यादव एक नए अंदाज में वी राइड (We Ride) करते हुए दिखाई दिए. वृन्दावन धाम के परिक्रमा मार्ग में लोगों ने जब तेजप्रताप को अपने साथियों के साथ वी राइड करते देखा तो सभी भौचक्के रह गए.

  • Share this:

    मथुरा. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इन दिनों राजनीति से दूर, कान्हा की नगरी में सुकून भरे पल बिता रहे हैं. वे वृंदावन में अनोखे अंदाज में नजर आए. तेजप्रताप इससे पहले भी समय- समय पर वृन्दावन (Vrindavan) वास करते रहे हैं और अलग-अलग अंदाज में दिखाई दिए हैं. वृंदावन में तेजप्रताप यादव वी-राइड की सवारी करते हुए दिखाई दिए. वृन्दावन धाम के परिक्रमा मार्ग में लोगों ने जब तेजप्रताप को अपने साथियों के साथ वी-राइड करते देखा तो सभी भौचक्के रह गए.

    बताया जा रहा है कि तेजप्रताप ने वृन्दावन परिक्रमा इसी वी राइड से की है. तेजप्रताप अपनी अलमस्त अदा से साइकिलिंग में व्यस्त दिखाई दे रहे थे तो लोग उनके इस अनोखे अंदाज से आनंदित हो रहे थे.  तेजप्रताप का यह अंदाज भी अब उनके उन निराले अंदाज में शामिल हो गया जिसमें तेजप्रताप अभी तक दिखाई देते रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस दौरान तेज प्रताप से वार्ता करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बना लिया. तेजप्रताप कुछ दिन पूर्व भी वृन्दावन धाम पहुंचे थे और बिहारी जी के दर्शन कर मूर्ति खरीदते नजर आए थे. और उसी दौरान उन्होंने कोरोना वेक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज भी कसा था.

    वृंदावन के यमुना तट पर जल विहार किया था
    बता दें कि पिछले साल जुलाई महीने में भी तेजप्रताप ने करीब सात दिनोंं तक ब्रज में रहकर ही राधाकृष्ण के दिव्य क्रीड़ास्थलों के दर्शन किया था. वहीं, बिहार चुनाव में राजद की सरकार बन सके, उसके लिए पूजा अर्चना भी की थी. तब धोती कुर्ता धारण करके माथे पर वैष्णव तिलक लगाए हुए तेजप्रताप यादव नजर आए थे. तेजप्रताप यादव कस्बे के बरेली वाली धर्मशाला में रुके थे. इस दौरान वे बृजेश्वर महादेव, आशेश्वर महादेव, टेर क़दम्ब, यशोदा कुंड, पावन कुंड, वृंदा देवी, वृषभान कुंड, प्रियाकुंड, माताजी गौशाला, मोरकुटी, राजस्थान के पहाड़ी क्षेत्र में गंग राजा द्वारा स्थापित माता अंजनी का मंदिर, झिरका फिरोजपुर स्थित झिरका महादेव मंदिर गए और वृंदावन के यमुना तट पर जल विहार किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज