Home /News /bihar /

waterlogging in patna deputy cm tarkishore prasad said potholes on patna roads will be filled by 31st may nodmk8

डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद का दावा- 31 मई के पहले भरे जाएंगे पटना की सड़कों के गड्ढे

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने दावा किया कि इस बार मॉनसून में पटना में जलजमाव की स्थिति नहीं होने दी जाएगी

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने दावा किया कि इस बार मॉनसून में पटना में जलजमाव की स्थिति नहीं होने दी जाएगी

Bihar News: सोमवार को उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने पटना साहिब सहित राजधानी पटना के कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नगर विकास विभाग के अधिकारियों को हर हाल में 31 मई तक सड़कों पर चल रहे सभी निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि अभी से लेकर मॉनसून तक पटना की सड़कों पर कोई भी नई खुदाई नहीं होगी

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार की राजधानी पटना को जलजमाव (Waterlogging In Patna) से मुक्ति दिलाने के लिए सड़कों की हो रही खुदाई और नमामि गंगे प्रोजेक्ट (Namami Ganga Project) के तहत जगह-जगह पर खोदे गए गड्ढों को देखने के लिए उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पटना (Patna) की सड़कों पर उतरे. सोमवार को इस बाबत डिप्टी सीएम ने पटना साहिब सहित राजधानी के कई इलाकों का दौरा किया. इस दौरान तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने नगर विकास विभाग के अधिकारियों को हर हाल में 31 मई तक सड़कों पर चल रहे सभी निर्माण कार्य पूरा करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि अभी से लेकर मॉनसून तक पटना की सड़कों पर कोई भी नई खुदाई नहीं होगी.

नमामि गंगे परियोजना के अंतर्गत पटना के पहाड़ी जोन-5 के तहत शेरशाह लिंक रोड, करमलीचक सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के कार्यों का जायजा लेते हुए उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने दावा किया कि इस बार मॉनसून में पटना में जलजमाव की स्थिति नहीं होने दी जाएगी. जल्द ही गड्ढों को भरने के बाद उन पर सड़क निर्माण करा दिया जाएगा. मॉनसून के पहले पटना की सड़कों का हाल देखने के लिए सड़क पर उतरे उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के साथ पटना साहिब के विधायक नंदकिशोर यादव और शहीद नगर विकास विभाग की पूरी टीम मौजूद रही.

31 मई तक काम पूरा करना बड़ी चुनौती, सिर्फ गड्ढे भरने से काम नहीं चलेंगे 

बीजेपी के विधायक नंदकिशोर यादव ने कहा कि 31 मई तक काम पूरा कर लेना बड़ी चुनौती है. सिर्फ गड्ढे भरने से काम नहीं चलेंगे, उसके बाद सड़कों का भी निर्माण कराना होगा. शहर के लोगों को काफी कठिनाई होती है.

बता दें कि पटना के दानापुर से लेकर पटना सिटी तक कई ऐसे जगह हैं जहां जलजमाव की समस्या को खत्म करने के लिए और नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत दर्जनों जगह पर गड्ढे किए गए हैं. इन गड्ढों को भरना और सड़कों का निर्माण करना नगर विकास विभाग और पथ निर्माण विभाग के लिए बड़ी चुनौती है. पिछली बार राजधानी का कंकड़बाग और राजेंद्र नगर का इलाका जलमग्न हुआ था, इसके लिए नमामि गंगे के प्रोजेक्ट को जिम्मेदार बताया गया था.

Tags: Bihar News in hindi, Namami Gange Project, PATNA NEWS

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर