बिहार में कई जगहों पर आंधी-बारिश शुरू, इन जिलों में शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट
Jehanabad News in Hindi

बिहार में कई जगहों पर आंधी-बारिश शुरू, इन जिलों में शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट
बिहार के कई जिलों में शाम चार बजे तक बारिश को लेकर अलर्ट जारी (सांकेतिक चित्र)

मौसम विभाग ने मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, भोजपुर और जहानाबाद समेत जमुई और बांका में शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट (Weather Alert) जारी किया है

  • Share this:
पटना. बिहार में मौसम (Weather Alert) में परिवर्तन का दौर लगातार जारी है. इस कड़ी में गुरुवार को भी राज्य के कई जिलों में मौसम का मिजाज फिर से बदलने लगा है. राजधानी पटना (Patna) में जहां धूल भरी आंधी चल रही है तो विभाग ने कई जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है.

यहां हो सकती है शाम के चार बजे तक बारिश

मौसम विभाग ने मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, भोजपुर और जहानाबाद समेत जमुई और बांका में शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में आंधी, गरज, वज्रपात के साथ बारिश की संभावना होगी. आंधी, गरज, वज्रपात के साथ बारिश की संभावना के लिए पटना में भी शाम चार बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया गया है.



इन जिलों में शाम तीन बजे तक के लिए अलर्ट
बिहार के उत्तरी क्षेत्र की बात करें तो सारण, शिवहर और सीतामढ़ी में शाम 3 बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया गया है यहां भी आंधी, गरज, वज्रपात के साथ बारिश की संभावना है. जबकि सीवान, पूर्वी चंपारण और गोपालगंज में दोपहर 2 बजे तक के लिए अलर्ट जारी किया गया है.

कई जगहों पर हो रही बारिश

जहानाबाद में तेज आंधी तूफान के साथ बारिश शुरू हो चुकी है और यहां दिन में रात का नजारा देखने को मिल रहा है. हाजीपुर में भी तेज आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश शुर हो गई है और वहां भी दिन में रात का नजारा देखने को मिल रहा है. मुजफ्फरपुर में भी मौसम का मिजाज बदल गया है और हवा के साथ तेज बारिश हो रही है. इस दौरान आसमान में घने बादल छाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- नालंदा में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में चार को लगी गोली, एक की मौत

ये भी पढ़ें- जमालपुर IRIMEE को UP शिफ्ट करने की बात को सुशील मोदी ने बताया भ्रामक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading