भाजपा के 75 नेता हुए Corona पॉजिटिव तो बोले तेजस्वी- BJP बताए कौन फैला रहा कोरोना, अब जमाती कौन?
Patna News in Hindi

भाजपा के 75 नेता हुए Corona पॉजिटिव तो बोले तेजस्वी- BJP बताए कौन फैला रहा कोरोना, अब जमाती कौन?
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूछा- BJP बताए कोरोना कौन फैला रहा और अब जमाती कौन है.(फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. कई अधिकारी संक्रमित हो गए हैं. सीएम और डिप्टी सीएम हाउस भी इससे अछूता नहीं रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 11:40 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) के मद्देनजर हर राजनीतिक दल इलेक्शन की तैयारियों में व्यस्त है. हालांकि, आरजेडी और कांग्रेस बार-बार आरोप लगा रहे हैं कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और उनकी सहयोगी बीजेपी को कोरोना की नहीं, बल्कि कुर्सी की चिंता है. यही कारण है कि ये कोरोना काल में भी चुनाव कराना चाहते हैं. एनडीए के नेता आरजेडी-कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज करते रहे हैं, लेकिन आरजेडी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को निशाना साधने का तब एक और मौका मिल गया, जब खबर आई कि बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा, 'बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है. कई अधिकारी संक्रमित हो गए हैं. सीएम और डिप्टी सीएम हाउस भी इससे अछूता नहीं रहा है. साथ ही बीजेपी के तो 75 नेता संक्रमित हो गए हैं. फिर भी जनता को छोड़ बीजेपी वर्चुअल रैली करती रही. आरजेडी नेता ने कहा कि बीजेपी बताए कि कोरोना कौन फैला रहा है और अब जमाती कौन है. कोरोना तो बीजेपी के नेता फैला रहे हैं.

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार BJP के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के है लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? क्या ये लाशों की ढेर पर चुनाव चाहते है? CM आवास के 85 लोग, उपमुख्यमंत्री के निजी लोग, शीर्ष मंत्री, अधिकारी पॉजिटिव पाए जा रहे हैं.





नेता प्रतिपक्ष ने कहा, 'हमने पहले ही कहा था जान है तो जहां है. लेकिन, ये लोग चुनाव की चिंता करते रहे. हॉस्पिटल में लाशें सड़ रही हैं और मरीजों का इलाज तक नहीं हो रहा. पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर के लिए डॉक्टरों को धरना देना पड़ रहा है और एनडीए (NDA) एक चरण में चुनाव कराना चाहती है.
आरजेडी नेता ने आगे कहा, मुख्यमंत्री आवास में परिवार समेत 85 लोग कोरोना पॉज़िटिव वर्चुअल रैली के कारण बिहार BJP के 75 नेता संक्रमित उपमुख्यमंत्री आवास के निजी स्टाफ सहित अनेक लोग संक्रमित मुख्य सचिव और सचिवालय के अनेक कर्मचारी संक्रमित बिहार में जब CM और Dy CM, मंत्री सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी का क्या?


बता दें कि बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) उनकी पत्नी मंजू चौधरी (जो खुद डॉक्टर हैं) और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं. वहीं बिहार गृह विभाग के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी आमिर सुबहानी भी कोरोना पॉजिटिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading