Sushant Singh Case: मुंबई पुलिस की जांच पर सुशांत के पिता को क्यों नहीं है भरोसा? उठाए ये 7 बड़े सवाल
Patna News in Hindi

Sushant Singh Case: मुंबई पुलिस की जांच पर सुशांत के पिता को क्यों नहीं है भरोसा? उठाए ये 7 बड़े सवाल
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR, लगाए गंभीर आरोप (फाइल फोटो)

पिता केके सिंह (KK Singh) ने प्राथमिकी में लिखा है कि सुशांत के निधन के करीब 40 दिन हो गए हैं, लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही ना करके जिन लोगों की इस प्रकरण में कम भूमिका रही है, उसके ऊपर जांच किए जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 29, 2020, 12:52 PM IST
  • Share this:
पटना. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के रहस्य से पर्दा उठना अभी बाकी है. अब इस मामले की जांच में पटना पुलिस (Patna Pokice) भी शामिल हो गई है. रपटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर संख्या 241/20 के तहत उनके सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea chakravarthi) के अलावा इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरिंडा, श्रुति मोदी और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, बेइमानी, बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या (Suicide) के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही सुशांत के पिता ने मुंबई पुलिस की जांच को लेकर भी कई सवाल खड़े किए हैं. इसके तहत उन्होंने कुछ सवाल भी पूछे हैं. 

सुशांत सिंह के पिता के के सिंह ने जो सवाल खड़े किए हैं उसके तहत ऐसा लग रहा है कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच सही दिशा में नहीं कर रही है. के के सिंह ने अपने एफआईआर में चंद सवाल पूछे हैं जो इस प्रकार हैं-

1. 2019 से पहले तक सुशांत बिल्कुल ठीक था तो उसे अचानक दिमागी रूप से परेशानी कैसे हो गयी.



2. अगर ऐसा था और उसका इलाज चल रहा था तो हमसे किसी भी तरह की अनुमति क्यूं नहीं ली गई?
3. जिन-जिन डॉक्टरों ने मेरे बेटे का इलाज किया और उसको कौन सी दवाई दी इसकी जांच होनी चाहिए.

4. जब रिया को पता था कि सुशांत बीमार है, तो उसे अकेले छोड़ना, इलाज के सारे कागजात अपने साथ ले जाना, उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेना उसने ऐसा क्यों किया? इसकी जांच होनी चाहिए.

5. रिया के आने के बाद सुशांत की फिल्में आनी कम क्यूं हो गई इसकी जांच होनी चाहिए.

6. मेरे बेटे एक बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये का ट्रांसफर ऐसे एकाउंट पर हुआ है जिससे उसका कोई लेना देना नहीं था. ऐसे में उसके सभी बैंक खातों की जांच की जाए.

7.  रिया क्यूं सुशांत की जरूरी कागजात, क्रेडिट कार्ड, जेवर, कैश लैपटॉप सहित अन्य सामान लेकर गई इसका जांच होना चाहिए.

सुशांत के पिता ने प्राथमिकी में आगे लिखा है कि सुशांत के निधन के करीब 40 दिन हो गए हैं, लेकिन मुंबई पुलिस मुख्य आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही ना करके जिन लोगों की इस प्रकरण में कम भूमिका रही है, उसके ऊपर जांच किए जा रही है. और आज तक किसी के विरुद्ध कोई भी अभियोग दर्ज नहीं किया गया है. मुझे पूरा पूरा यकीन है कि यदि उपरोक्त तथ्यों के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच की गई तो सच्चाई सबके सामने आ पाएगी और उपरोक्त धोखेबाज एवं षड्यंत्रकारी गिरोह का पर्दाफाश हो सकेगा.

उन्होंने आगे ये भी लिखा है कि इस मामले की सच्चाई सामने आने के बाद पूरी दुनिया यह जान सकेगी कि उनका प्रिय अभिनेता किस षड्यंत्र का शिकार हुआ है, जिसके कारण उनका प्रिय अभिनेता उनसे दूर हुआ है. आपसे निवेदन है कि आप उपरोक्त सभी के खिलाफ अभियोग धारा 306 342 380 406 420 120 बी भारतीय दंड संहिता एवं मेंटल हेल्थ एक्ट के तहत दर्ज कर एक एसआईटी गठित करके इनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading