Home /News /bihar /

why tej pratap yadav wants just 2 minutes to meet legislative assembly speaker vijay kumar sinha brvj

विधानसभाध्यक्ष से मिलने के लिए सिर्फ 2 मिनट का समय क्यों मांग रहे तेज प्रताप यादव?

Bihar News: राजद विधायक और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव विधान सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से मिलने के लिए दो मिनट का समय मांग रहे हैं. तेज प्रताप का कहना है कि दो मिनट मिलने का समय दिया जाए. आखिर दो मिनट मिलकर क्या कहना चाहते है तेज प्रताप? दो मिनट का क्या है मतलब?

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार विधानसभा के मॉनसून सत्र भले ही छोटा रहा पर हंगामे के साथ कई सियासी तस्वीरें सामने निकलकर आईं. एक तरफ जहां अग्निपथ को लेकर पूरे सत्र विरोध प्रर्दशन और हंगामा होता रहा वहीं मॉनसून सत्र के अंतिम दिन गुरुवार को लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव का बयान चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, तेज प्रताप यादव विधान सभाध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से दो मिनट का समय मिलने के मांग कर रहे हैं.

सत्र के आखिरी दिन तेज प्रताप यादव ने कहा मैं दो मिनट के लिए विधान सभाध्यक्ष से व्यक्तिगत तौर पर मिलना चाहता हूं. जब पत्रकारों ने यह पूछा कि किस मुद्दे पर दो मिनट के मिलना चाहते हैं, तो तेज प्रताप ने जोर देते हुए कहा कि पर्सनल काम से मिलना चाहते हैं; और आप सब जानते ही हैं दो मिनट का मतलब! लोगों के बीच यही बयान चर्चा का विषय बन गया है कि आखिर दो मिनट का क्या मतलब है?

तेज प्रताप और दो मिनट का क्या है संबंध?
दरअसल, दो मिनट वाली बात की चर्चा तेज प्रताप के साथ तब से जुड़ी जब तेज प्रताप के पास एक यूट्यूब चैनल के पत्रकार इंटरव्यू के लिए उनके आवास पंहुचे थे. तब तेज प्रताप ने कहा था कि माइक और रखकर आइए आपसे दो मिनट के लिए मिलना चाहते हैं. यूट्यूब चैनल के पत्रकार यह कहते हुए बाहर निकले कि माइक रखकर आता हूं फिर दौड़ लगाते हुए भाग खड़े हुए.

आखिर क्यों मुस्कुराने लगे तेज प्रताप यादव?
इस पृरी घटना को तेजप्रताप ने रिकोर्ड करवाया और बाद में सोशल मीडिया पर डालकर यह भी बताया कि कुछ लोग हमे बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं, जिसका पर्दाफाश किया है. हालांकि, गुरुवार को जब तेज प्रताप यादव ने विधान सभाध्यक्ष से दो मिनट का समय मांगा और पूछा गया कि किस मुद्दे पर तो तेज प्रताप मुस्कुराते हुए सिर्फ यह कहते हुए निकल गए कि दो मिनट का मतलब आप जानते हैं!

Tags: Tej Pratap Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर