लाइव टीवी

जमीन विवाद में विधवा महिला की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

News18 Bihar
Updated: October 25, 2019, 1:08 PM IST
जमीन विवाद में विधवा महिला की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या
घटना बि्हार के पटना शहर की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना के दनियावां थाना क्षेत्र से आ रही है. यहां दनियावां थाना क्षेत्र के के एरई मुस्तफापुर गांव में जमीन विवाद को लेकर संबंधियों द्वारा ही एक विधवा महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
पटना. बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना के दनियावां थाना क्षेत्र से आ रही है. यहां दनियावां थाना क्षेत्र के के एरई मुस्तफापुर गांव में जमीन विवाद को लेकर संबंधियों द्वारा ही एक विधवा महिला की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. बीच बचाव में आए विधवा महिला की दो बेटियों की भी जमकर पिटाई की गई, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई.

घायलों को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस में शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतका की पहचान एरई मुस्तफापुर निवासी चित्ररेखा देवी के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि चित्ररेखा देवी का अपने संबंधी वीरेन पासवान, अंकित पासवान और मेगन पासवान के साथ लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था. विवाद के क्रम में ही बीते देर रात संबंधियों ने उनपर जानलेवा हमला बोल दिया. इस दौरान बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर चित्ररेखा देवी की हत्या कर दी.

वही चित्ररेखा देवी की दो बेटियों की भी जमकर पिटाई की गई जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जाते हैं. पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...