लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर बीच सड़क पर...
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: February 14, 2020, 12:31 PM IST
गर्लफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर बीच सड़क पर...
प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे पति को पत्नी ने पकड़ा और पुलिस उसे थाने ले गई.

एक तरफ प्रेमिका तो दूसरी तरफ पत्नी. बेचारे पति की हालत पतली हो गई. सड़क पर हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के दारोगा वहां पहुंच गये और बुरी तरह झगड़ रहे पति और पत्नी को अलग किया

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 14, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
पटना. आज यानी 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे (Valentine Day) है, यानी प्यार के इजहार का दिन. इस दिन जहां प्रेमी और प्रेमिका (Lovers) एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं. वहीं राजधानी पटना (Patna) के बेली रोड पर बीच सड़क उस वक्त तमाशा खड़ा हो गया जब शादीशुदा शख्स को उसकी पत्नी ने उसकी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक से जाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर क्या था, पति-पत्नी के बीच सड़क पर ही तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई. देखते ही देखते बात बढ़ गई. एक तरफ प्रेमिका तो दूसरी तरफ पत्नी. बेचारे पति की हालत पतली हो गई. सड़क पर हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के दारोगा वहां पहुंच गये और बुरी तरह झगड़ रहे पति और पत्नी को अलग किया.

पत्नी ने पुलिस के सामने ही पति पर कई गंभीर आरोप लगाये. पत्नी का आरोप है कि तीन साल पहले दोनोंं के परिवारवालों की राजी-खुशी से धूमधाम से उनकी शादी हुई थी. उनके दो बच्चे हैं, लेकिन शादी के तीन साल बाद पति पर प्यार का ऐसा भूत सवार हुआ कि वो सब कुछ भुला बैठा.

पत्नी-बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मनाने जा रहा था पति

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को वेलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर पति प्यार जताने ईको पार्क जा रहा था. ट्रैफिक पुलिस की सूचना पर जब मौके पर महिला थाने की पुलिस पहुची तब पति की बोलती बंद हो गई.



वहीं उसकी कथित प्रेमिका भी इस दौरान पुलिस के सवालों का कोई जवाब नहीं दे पाई. पुलिस पति-पत्नी और उसकी प्रेमिका को लेकर थाने पहुंच गई. पुलिस फिलहाल तीनों से पूछताछ कर रही है. महिला थाना पुलिस का कहना है कि पत्नी की लिखित शिकायत पर मामले की जांच की जाएगी. पहले दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग कराई जायेगी. अगर दोनों पति-पत्नी आपस में सुलह-समझौता कर लेते हैं तो ठीक है, नहीं तो पति के खिलाफ केस दर्ज कर न्यायसंगत धाराओं में कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

ये भी पढ़ें-


Valentine Day 2020: इस अनूठी प्रेम कहानी के नायक के सम्मान में CM नीतीश ने छोड़ दी थी अपनी कुर्सी




Valentine Day 2020: कहां है 'लवगुरु' मटुकनाथ की वेलेंटाइन? किरदार वही, पर अब कहानी नई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर