• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihta News: पत्‍नी के कहने पर पैतृक संपत्ति बेचकर उनके अकाउंट में जमा किए 39 लाख, अब महिला का अतापता नहीं

Bihta News: पत्‍नी के कहने पर पैतृक संपत्ति बेचकर उनके अकाउंट में जमा किए 39 लाख, अब महिला का अतापता नहीं

पटना के बिहटा थाने में पहुंचा पीड़ित पति

पटना के बिहटा थाने में पहुंचा पीड़ित पति

Patna News: पीड़ि‍त ब्रजकिशोर सिंह ने बताया कि पैतृक संपत्ति बेचने से प्राप्‍त हुई रकम उन्‍होंने पत्‍नी के अकाउंट में ही जमा कराया था. पुलिस की शरण में पहुंचे ब्रजकिशोर ने बताया कि उनकी पत्‍नी अब मिल ही नहीं रही हैं.

  • Share this:

पटना. बिहार की राजधनी पटना से सटे बिहटा में एक पत्नी की बेवफाई का मामला सामने आया है. आरोप है कि पत्नी ने रातों-रात पति के 39 लाख रुपए लेकर फरार हो गई. मजेदार किस्सा यह है कि पति ने अपनी पैतृक संपत्ति बेचकर शहर में घर बनाने के लिए इन पैसों को सुरक्षित रखा था. पत्नी का कोई पता न चलने के बाद परेशान पति ने अब पुलिस की मदद ली है. बिहटा थाना में मामला दर्ज कराते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

जानकारी के मुताबिक, बिहटा कौड़िया निवासी ब्रजकिशोर सिंह की शादी 14 वर्ष पूर्व 2007 में भोजपुर बड़हरा थाना की बिंदगावा निवासी प्रभावती देवी के साथ हुई थी. शादी के बाद उन्हें एक बेटा और एक बेटी की प्राप्ति भी हुई थी जो बिहटा के एक निजी स्कूल में वर्ग 4 और 3 में पढ़ाई भी करते हैं.  ब्रजकिशोर सिंह ने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए अपने गांव से आकर बिहटा में किराए का मकान ले रखा था, जहां बच्चे के साथ उसकी मां प्रभावती देवी रहती थी और स्वयं ब्रजकिशोर घर का खर्च चलाने के लिए गुजरात जाकर एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगे.

ब्रजकिशोर ने बताया कि पत्नी के कहने पर उन्‍होंने अपने गांव की पैतृक संपत्ति बेचकर 39 लाख रुपया जुटाया और पत्नी के ही अकाउंट में रख दिया था. ब्रजकिशोर ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व पत्नी की राय के मुताबिक जब वह गुजरात से घर आये तो 11 अगस्त को किराए का मकान खाली भी करने की बात हुई थी. जब 11 तारीख को सुबह हम अपने गांव से किराए के मकान में बिहटा पहुंचे तो मकान में ताला बंद था और पत्नी का मोबाइल भी बंद बता रहा था.

ब्रजकिशोर ने बताया कि इस संबंध में जब उन्‍होंने मकान मालिक से पूछा तो मकान मालिक ने बताया कि उनकी पत्‍नी तो सुबह 5 बजे ही मकान खाली करके चली गई हैं. ब्रजकिशोर ने अपने स्तर से अपनी पत्नी को ढूंढ़ने का प्रयास किया मगर उसकी पत्नी कहीं नहीं मिली. थक हार कर ब्रजकिशोर ने बिहटा थाना पहुंचकर अज्ञात के ऊपर मामला दर्ज कराया. इस संबंध में बिहटा पुलिस ने बताया कि ऐसा एक मामला आया है. एफआईआर भी दर्ज की गई है और जांच चल रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज