न नहाता था, न ब्रश करता था पति, पत्नी ने तंग आकर दाखिल की तलाक की अर्जी
Patna News in Hindi

न नहाता था, न ब्रश करता था पति, पत्नी ने तंग आकर दाखिल की तलाक की अर्जी
बिहार महिला आयोग के दफ्तर में तलाक की अर्जी दाखिल करने पहुंची पत्नी अपने पति के साथ

पीड़ित पत्नी सोनी देवी के मुताबिक ब्रश नहीं करने के कारण उसके पति के मुंह से बदबू आती है. साथ ही वो रोजाना स्नान करने के बजाय 10-10 दिन के बाद नहाता है

  • Share this:
पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में तलाक (Divorce) की अर्जी का एक अजीबोगरीब केस सामने आया है. यहां एक पत्नी (Wife) ने अपने पति की गंदी आदतों से तंग आकर उससे तलाक की अर्जी लगाई है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति न तो नहाता (Bath) है और न ही रोजाना ब्रश (Brush) करता है. गुरुवार को पटना स्थित महिला आयोग कार्यालय (Bihar Women Commission) में ये अजीबोगरीब मामला सामने आया. पीड़ित पत्नी के मुताबिक ब्रश नहीं करने के कारण उसके पति से मुंह से बदबू आती है. साथ ही वो रोजाना नहाने की बजाय 10-10 दिन के बाद नहाता है.

पति की गंदी आदतों से आजिज आकर उसकी पत्नी ने महिला आयोग में तलाक की अर्जी डाली है और अब वो उससे छुटकारा चाहती है. पीड़िता पत्नी का नाम सोनी देवी है, वो वैशाली जिले के देसरी स्थित नया गांव की रहने वाली है. सोनी देवी की शादी वर्ष 2017 में वैशाली जिले के ही रहने वाले मनीष राम के साथ हुई थी.

पति को समझाकर थक चुकी थी पत्नी



सोनी देवी के मुताबिक शादी के पहले वो लड़के (मनीष राम) से न तो मिली थी और न ही किसी प्रकार बात हुई थी. पहली दफा उसने अपने पति को शादी की मंडप में ही देखा था. शादी के बाद विदा होकर ससुराल आने पर सोनी देवी उसकी इन गंदी आदतों से परेशान हो गई. सोनी देवी के अनुसार उसके पति मनीष राम को अच्छे से बोलना तक नहीं आता है और वो गांव की ही भाषा (बोली) में बात करता है. सोनी का कहना है कि अभी तक उनके बीच पति-पत्नी वाला रिश्ता नहीं है, जिसकी वजह से वो अब वो इस रिश्ते से छुटकारा पाना चाहती है.
महिला आयोग ने दिया रिश्ता संभालने का एक और मौका 

वहीं महिला आयोग ने समझदारी दिखाते हुए रिश्ते को बचाने के लिए पति-पत्नी को एक और मौका दिया है. आयोग ने इस मामले में दो महीने आगे की तारीख दी है. महिला आयोग की सदस्य प्रतिमा सिन्हा ने कहा कि दोनों को एक मौका और दिया गया है, साथ ही पति मनीष राम को समझाया गया है कि वो नियमित रूप से नहाये और ब्रश किया करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज