लाइव टीवी

40 साल का जीजा 15 साल की साली से करता था रेप, पत्नी को पता चला तो...
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18 Bihar
Updated: February 8, 2020, 10:21 AM IST
40 साल का जीजा 15 साल की साली से करता था रेप, पत्नी को पता चला तो...
नाबालिग साली से रेप करने पति को पत्‍नी ने ही गिरफ्तार कराया. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

आरोप है कि मधुबनी जिले का रहने वाला 40 साल का शख्‍स पिछले कुछ दिनों से 15 साल की नाबालिग साली से दुष्कर्म (Rape) कर रहा था. पत्‍नी ने खुद आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी.

  • Share this:
पटना. एक जीजा अपनी नाबालिग साली से कई दिनों से दुष्कर्म कर रहा था था. पत्नी को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह सीधे थाने पहुंच गई और दुष्कर्म के आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो प्रथम दृष्टया मामला सही निकला है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना जक्‍कनपुर थाना क्षेत्र के विग्रहपुर की है. आरोप है कि यहां मधुबनी जिले का रहने वाला 40 साल का शख्‍स पिछले कुछ दिनों से 15 साल की नाबालिग साली से दुष्कर्म कर रहा था. साली ने इसका विरोध भी किया, लेकिन आरोपी जीजा के ऊपर इसका कोई असर नहीं पड़ा. इसके बाद साली ने इस घटना की सारी जानकारी अपनी बड़ी बहन को दे दी.

पत्नी ने आरोपी पति को गिरफ्तार करवाया
पहले तो पत्नी को अपने पति की इस करतूत पर यकीन नहीं हुआ, लेकिन शुक्रवार को पत्नी ने अपने ही पति को बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. पत्नी ने जब विरोध किया तो पति ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. नाराज पत्नी उसी हालत में थाने पहुंच गई और पुलिस अधिकारियों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

स्पीडी ट्रायल करवाएगी पुलिस
पटना के सिटी एसपी (ईस्ट) जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया गया है और रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जल्द से जल्द चार्जशीट फ़ाइल कर मामले का स्पीडी ट्रायल कराएगी. पिछले कुछ समय में राजधानी पटना में अपनो द्वारा रेप की घटनाओं को अंजाम देकर रिश्तों को तार-तार करने के कई मामले सामने आए हैं. इस रेप की घटना में पत्नी ने अगर विरोध नहीं किया होता तो मामला खुलकर सामने नहीं आता.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 9:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर