• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Patna News: प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, फिर खुद को बेगुनाह साबित करने थाने जा पहुंची पत्नी

Patna News: प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या, फिर खुद को बेगुनाह साबित करने थाने जा पहुंची पत्नी

पटना में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पत्नी की हत्या (आरोपी पत्नी की फोटो)

पटना में पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पत्नी की हत्या (आरोपी पत्नी की फोटो)

Patna Crime News: पटना के मसौढी इलाके में हुई हत्या की इस घटना के बाद तफ्तीश के लिए पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के प्रेमी को भी पकड़ लिया है.

  • Share this:
पटना. प्रेमी के प्यार में पागल एक विवाहिता ने अपने पति की हत्या (Husband Murder) करवा दी और खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए थाना भी जा पहुंची. पूरे मामले का खुलासा होने पर पुलिस भी दंग रह गई. प्रेम-प्रसंग (Love Affair) में हुई हत्या की यह घटना पटना से सटे मसौढ़ी इलाके की है. मसौढ़ी के सती स्थान मोहल्ले में शादीशुदा महिला अपने यार से मिलकर इस कदर पागल हो गई कि उसने रास्ते से हटाने के लिए अपने पति की ही निर्मम हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी और हत्या की घटना में उसका साथ देनेवाले दूसरे साथी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से हत्या के कारणों को लेकर पूछताछ में जुटी है. माना जा रहा है कि हत्या का कारण अवैध संबंध हो सकता है. हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

पति की दर्दनाक तरीके से हत्या करने के बाद खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए आरोपी पत्नी ने बड़ी योजना बनाई. हत्या के बाद वह रोते चिल्लाते मसौढ़ी थाना पहुंचीं और अपने पति की हत्या की सूचना मसौढ़ी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पहले तो शव को कब्ज़े में लिया और फिर अपनी जांच पड़ताल शुरू की. आरंभिक जांच में ही यह साफ हो गया कि जो पत्नी अपने पति की हत्या की शिकायत करने मसौढ़ी थाना पहुंची थी उसी ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने तुरंत उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी गिरफ्तार
महिला शुरू में तो वो टाल मटोल करती रही मगर पुलिस की सख्ती के आगे उसे झुकना पड़ा. जल्द ही आरोपी महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी के बयान पर ही हत्या में साथ देने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी पुलिस ने मसौढ़ी थाना क्षेत्र के कश्मीरगंज निवासी जमरुदीन अंसारी के पुत्र मोहम्मद नौशाद को गिरफ्तार किया है. नौशाद की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो उसने सारी कहानी पुलिस के सामने कह दी. उसने पुलिस को बताया कि उसने ही रेखा देवी के साथ मिलकर अजय कुमार गिरी की चाकू से गोद-गोदकर हत्या की है. फिलहाल पुलिस उक्त दोनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. हत्या के पीछे की मुख्य वजह पूरी पूछताछ के बाद ही साफ हो पायेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज