लाइव टीवी

राज्यपाल से मिलने पहुंची बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी, ललन सिंह और नीरज पर लगाए आरोप

News18 Bihar
Updated: September 21, 2019, 12:44 PM IST
राज्यपाल से मिलने पहुंची बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी, ललन सिंह और नीरज पर लगाए आरोप
नीलम सिंह मोकामा विधायक अनंत सिंह की पत्नी हैं और लोकसभा चुनाव में मुंगेर सीट से खड़ी थीं (फाइल फोटो)

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं. उनके घर से पुलिस को एके-47 और हैंड ग्रेनेड जैसे हथियार मिले थे

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 21, 2019, 12:44 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) की पत्नी नीलम देवी ने अपने उपर जानलेवा हमले की आशंका जताई है. पटना के बेउर जेल (Beur Jail) में बंद विधायक की पत्नी शनिवार को राज्यपाल फागू चौहान (Fagu Chouhan) से मिलने पहुंची. इस दौरान नीलम देवी ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा. पत्रकारों से बात करते हुए नीलम (Nilam Singh) ने कहा कि मैंने अनंत सिंह मामले में न्याय संगत कार्रवाई की गुहार लगाई है.

ललन और नीरज पर आरोप

उन्होंने इस केस में बिहार सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ललन सिंह और नीतीश सरकार के मंत्री नीरज सिंह मेरे पति अनंत सिंह को फ़ंसाने का काम रहे हैं. नीलम ने कहा कि मैं अपने पति अनंत सिंह को न्याय दिलवाने दिल्ली तक जाउंगी. नीलम ने कहा कि इस मामले में मैं दिल्ली जाकर अपनी बात रखूंगी बात.

पति की सलामती के लिए दिल्ली भी जाउंगी

नीलम ने दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से भी मिलने की बात कही. बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह पर नाराजगी जाहिर करते हुए नीलम देवी ने कहा कि लिपी सिंह ने घर का सारा CCTV कैमरा तोड़ दिया. उन्होंने मेरे घर के नौकरों को भी आतंकवादी की तरह मारा. नीलम ने कहा कि हमारे सभी सुरक्षा गार्ड छिन लिए गए हैं ऐसे में हम पर कभी भी हमला हो सकता है.

बेउर में बंद हैं अनंत सिंह

मालूम हो कि एके-47 केस में अनंत सिंह फिलहाल पटना के बेउर जेल में बंद हैं. पुलिस ने हाल ही में उनके समर्थक बंटू सिंह को अंगरक्षक मुहैया कराया है जो इन दिनों अनंत सिंह ती तरफ से मीडिया में अपनी बात रख रहे हैं.
Loading...

इनपुट- रवि एस नारायण

ये भी पढ़ेें- मुंगेर में डबल मर्डर: बॉयफ्रेंड के साथ RJD विधायक की भतीजी की मिली लाश

ये भी पढ़ें- डिब्रूगढ़-दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल में लगी आग, धू-धूकर जला ट्रेन का जेनरेटर कोच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...