अपना शहर चुनें

States

मीडिया के सामने रो पड़ीं लालू की बहू ऐश्वर्या राय, बोलीं- मेरे ससुर ही सब ठीक कर सकते हैं

लालू के बड़े बेटे की शादी चंद्रिका राय की बेटी से हुई है
लालू के समधी चंद्रिका राय का परिवार (फाइल फोटो)
लालू के बड़े बेटे की शादी चंद्रिका राय की बेटी से हुई है लालू के समधी चंद्रिका राय का परिवार (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratp Yadav) की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से हुई है. शादी के कुछ दिन बाद से ही दोनों पति-पत्नी का विवाद सुर्खियों में आ गया था. फिलहाल मामला कोर्ट में है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 29, 2019, 8:09 PM IST
  • Share this:
पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर-परिवार का अंदरूनी झगड़ा एक बार फिर से सड़क पर पहुंच गया है. लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने न केवल अपने ससुराल के लोगों पर संगीन आरोप लगाए हैं बल्कि ये भरोसा भी जताया है कि लालू प्रसाद यादव ही सब कुछ ठीक कर सकते हैं. रविवार को मुसलाधार बारिश के बीच बेटी के ससुराल पहुंचे चंद्रिका राय और उनकी परिवार को पुलिस में भी मदद की गुहार लगानी पड़ी. जिसके बाद पुलिस भी लालू-राबड़ी के पटना स्थित आवास 10 सर्कुलर रोड पहुंची. तेजप्रताप (Tej pratap Yadav) की पत्नी ऐश्वर्या राय के आरोपों की फेरहिस्त इस दौरान काफी लंबी रही और उन्होंने तेजस्वी (Tejasvi Yadav) और लालू को छोड़ सभी पर संगीन आरोप लगाए.

ऐश्वर्या के आरोप
ऐश्वर्या ने कहा कि मेरे साथ धक्का-मुक्की की गई. मुझे परिवार के साथ मिलने नहीं दिया जाता था. उन्होंने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा फोन छीनने की कोशिश की गई. मुझे खाना तक नहीं दिया जा रहा है. जून से ही मेरे घर से खाना आ रहा है. ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि मेरे ससुर लालू प्रसाद ही सब ठीक कर सकते हैं.

चंद्रिका राय का बयान
बेटी की स्थिति से आहत दिखे चंद्रिका राय ने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि ये लोग ऐसा करेंगे, वो ऐसा शर्मनाक काम करेंगे, ये मैं सोच भी नहीं सकता था. मेरी बेटी को राबड़ी देवी ने धक्का दिया. मुझे कभी मेरे दामाद तेजप्रताप यादव से मिलने नहीं दिया गया. चंद्रिका राय ने कहा कि लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती कहती थीं कि सब ठीक करेंगे वो मुझे हमेशा कहती थीं कि तेजप्रताप यादव जहर खा लेंगे. ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि हमने कोशिश की थी सुलह करवाने की लेकिन हमें विफलता मिली.



इनपुट- चंद्रमोहन कुमार

ये भी पढ़ें- पटना की सड़कों पर उतर कर नीतीश ने लिया बाढ़ का जायजा, लोगों से की अपील

ये भी पढ़ें- थाना पहुंचा तेजप्रताप यादव-ऐश्वर्या राय का झगड़ा, राबड़ी आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज