होम /न्यूज /बिहार /

पत्नी करती थी मोबाइल पर किसी और से बात, चाकू गोदकर कर दी हत्या, पति ने की खुदकुशी की कोशिश

पत्नी करती थी मोबाइल पर किसी और से बात, चाकू गोदकर कर दी हत्या, पति ने की खुदकुशी की कोशिश

मौका-ए-वारदात पर जुटी लोगों की भीड़.

मौका-ए-वारदात पर जुटी लोगों की भीड़.

Wife Murdered: 10 साल पहले नीरज ने रेणु के साथ अंतरजातीय विवाह किया था. बताया जा रहा है कि रेणु मोबाइल फोन पर किसी अन्य पुरुष से बातें करती थी. इस बात को लेकर नीरज नाराज रहता था. इसी अवैध संबंधों के शक को लेकर पति नीरज ने रेणु की हत्या चाकू घोंपकर कर दी.

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना सिटी में एक सनकी पति ने चाकू से गोदकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद की गर्दन काटकर जान देने की कोशिश की. गंभीर हालत में पति को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसका ऑपरेशन चल रहा है. पति की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. यह वारदात के आलमगंज थाना क्षेत्र के लोहा गोदाम स्थित पुरानी गंगा ब्रिज कॉलोनी में हुई है.

पुलिस को इस वारदात की जानकारी स्थानीय लोगों ने दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त चाकू और युवक का मोबाइल बरामद कर लिया है. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मारी गई महिला की पहचान दानापुर की रहनेवाली रेणु कुमारी के रूप में की गई है, जबकि उसके पति का नाम नीरज कुमार के रूप में की गई है.

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि किस कारण से नीरज ने अपनी पत्नी की हत्या की. पुलिस के मुताबिक, मृतका के पड़ोसियों ने भी हत्या की वजह बताने में असमर्थता जताई है. रेणु के परिजनों के पहुंचने और पति नीरज कुमार के होश में आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

बताया जाता है कि 10 साल पहले नीरज ने रेणु कुमारी के साथ अंतरजातीय विवाह किया था. हाल के दिनों में पति-पत्नी लोहा गोदाम पुरानी गंगा ब्रिज कॉलोनी में बतौर किराएदार रह रहे थे. इनके 8 साल का पुत्र भी है. पुलिस की मानें तो नीरज फिलहाल बेरोजगार है, वहीं उसकी पत्नी रेणु कुमारी प्राइवेट जॉब करती थी. बताया यह भी जा रहा है कि रेणु मोबाइल फोन पर किसी अन्य पुरुष से बातें करती थी. इस बात को लेकर उसका पति नीरज उससे खासा नाराज रहता था. बताया जा रहा है कि इसी शक को लेकर पति नीरज ने उसकी हत्या चाकू घोंपकर कर दी.

हालांकि आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने रेणु के परिजनों के पहुंचने और आरोपी पति के होश में आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किए जाने की बात दोहराई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुटी है. इस हत्याकांड से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है.

Tags: Crime Against woman, Crime In Bihar, Family dispute

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर