CAA-NRC पर नीतीश से पूछा सवाल तो हाथ जोड़कर मुस्कुराते हुए सीएम ने कही ये बात

नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को सरस्वती पूजा की बधाई व शुभकामनाएं दीं (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को सरस्वती पूजा की बधाई व शुभकामनाएं दीं (फाइल फोटो)

जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित भोज में शामिल हुए नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने सीएए-एनआरसी को लेकर पूछे गए सवाल को टाल दिया.

  • Share this:
पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) से जुड़े प्रश्न पर मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर टाल दिया. मकर संक्रांति के अवसर पर पटना में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि आज के दिन उस विषय की चर्चा मत करिए जिसमें लगे कि अलग-अलग सोच और झगड़े का माहौल है.

 वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आयोजित दही-चूड़ा भोज में पहुंचे थे CM

पटना के हार्डिंग रोड स्थित जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित दही-चूड़ा भोज में शामिल हुए मुख्यमंत्री ने सीएए-एनआरसी को लेकर पूछे गए प्रश्न को मुस्कुराते हुए हाथ जोड़कर टाल दिया और कहा कि मकर संक्रांति पर आपस में प्रेम एवं सद्भावना का भाव होता है.

उन्होंने जल जीवन हरियाली के प्रति लोगों के बीच जागरुकता पैदा करने के लिए 19 जनवरी को मानव श्रृंखला में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील करते हुए कहा कि आपको जितनी और जो भी बात करनी हो, चाहे वह मुद्दा कुछ भी हो उस पर आप 19 जनवरी को बात करिएगा.
दही-चूड़ा भोज में RJD विधायक फराज फातमी भी पहुंचे

समारोह में शामिल हुए प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी आरजेडी के विधायक फराज फातमी ने कहा कि उनके आज यहां आने का कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसे मौके पर आमंत्रण दिए जाने पर लोग एक-दूसरे के घर जाया करते हैं और बधाई देते हैं. एनआरसी को लेकर बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रुख के बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर फातमी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा था कि वह एनआरसी के खिलाफ हैं, ऐसे में इस बात को आगे बढ़ाना उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें-



कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में जुटे गठबंधन के सभी दिग्गज, लेकिन नहीं मिटी खटास

खुशखबरी! बिहार में अब 8वीं पास को ITI में मिल जाएगा एडमिशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज