लाइव टीवी

JDU सांसद की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, जानिए वजह

भाषा
Updated: October 14, 2019, 11:39 PM IST
JDU सांसद की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, जानिए वजह
जेडीयू के राज्यसभा सांसद महेंद्र प्रसाद की गिनती बिहार के रसूखदार लोगों में होती है (फाइल फोटो)

बेटे ने एक हेबियस कार्पस याचिका (Habeas Corpus Plea) दायर कर आरोप लगाया था कि उसकी मां को अन्य महिला और उसके पिता ने अवैध तरीके से कैद किया हुआ है.

  • Share this:
पटना. जेडीयू (JDU) के राज्यसभा सांसद महेंद्र प्रसाद (Mahendra Prasad) की कानूनन पत्नी होने का दावा करने वाली महिला ने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) से सांसद के बेटे को दिल्ली के वसंत विहार (Vasant Vihar) स्थित उनके घर को खाली करने का निर्देश देने का अनुरोध किया है.

सांसद की असल पत्नी के जेवरात बरामद होने के सिलसिले में इस महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस महिला का आवेदन जस्टिस मनमोहन और जस्टिस संगीता ढींगरा सहगल की पीठ के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था. पीठ ने मामले की सुनवाई 16 अक्टूबर के लिए स्थगित कर दी है.

दिल्ली हाईकोर्ट ने 11 अक्टूबर को कहा था कि बेटा परिसर में नहीं रह सकता है और सिर्फ अपनी मां, प्रसाद की असल पत्नी से मिलने के लिए वहां जा सकता है. इसके बाद अदालत में गिरफ्तार महिला ने याचिका दायर की.

बेटे ने एक हेबियस कार्पस याचिका (Habeas Corpus Plea) दायर कर आरोप लगाया था कि उसकी मां को अन्य महिला और उसके पिता ने अवैध तरीके से कैद किया हुआ है. इसके बाद गिरफ्तार महिला ने हाईकोर्ट के आदेश पर चार सप्ताह तक प्रसाद से मिलने से खुद को रोक दिया था. प्रसाद के बेटे ने पिछली तारीख को अदालत से कहा था कि वह इस परिसर में इसलिए रह रहे हैं, क्योंकि उनकी मां चाहती हैं कि वह उनके साथ रहें.

ये भी पढ़ें-

रोजाना मिल रही लाशों से दहशत में है बिहार का ये शहर, चार दिन में मिले चार शव

LJP में बगावत, महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा ने दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...