Bihar News: युवती से रेप का बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर 3 साल तक लूटता रहा अस्मत

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के दानापुर (Danapur) से बड़ी घटना सामने आ रही है, जहां यौन शोषण के साथ ब्लैकमेल करने के आरोप में फुलवारी शरीफ के मुनीर कॉलोनी से मोहम्मद रेहानुद्दीन नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:

पटना. बिहार (Bihar) के दानापुर (Danapur) से बड़ी घटना सामने आ रही है, जहां यौन शोषण के साथ ब्लैकमेल करने के आरोप में फुलवारी शरीफ के मुनीर कॉलोनी से मोहम्मद रेहानुद्दीन नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी पीड़िता के लिखित आवेदन देने के बाद फुलवारी शरीफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किया है. बताया जाता है पीड़िता ने फुलवारीशरीफ थाने में लिखित शिकायत देते हुए बताया है कि 2017 में हमारी शादी मोहम्मद रेहानुद्दीन से ठीक हुई थी, लेकिन 10 दिनों के बाद दोबारा कट गई. फिर भी रेहानुद्दीन हमसे संपर्क बनाए रखा और फिर शादी का झांसा देकर लगातार उसे बहला-फुसलाकर यौन शोषण करता रहा.

इस दौरान उसने आपत्तिजनक वीडियो बना ली और उसके बाद लगातार हमें वह वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल करता रहा और यौन शोषण करता रहा. इस दौरान गर्भपात के लिए उसने दवा भी खिलाया. पीड़िता ने लिखित कम्प्लेन फुलवारी शरीफ थाना में देते हुए कहा कि मुझे एक साल तक वह धोखे में रखकर होटल में बुला कर यौन शोषण करता रहा और इसी दौरान आपत्तिजनक तस्वीरे भी बना लिया और तस्वीर और वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल कर यौन शोषण भी करता रहा.

बदनाम करने की धमकी

शिकायत में पीड़िता ने कहा कि मैंने उस से पीछा छुड़ाना चाहा तो हमें बदनाम करने की धमकी देता रहा. उन्होंने बताया कि रिश्ता बनाते हुए उसने वीडियो भी बनाई थी और उसी की धमकी लगातार दे रहा था. उसकी भी शादी हो गई तो हमने सोचा कि मामला से छुटकारा मिला, लेकिन ऐसा नहीं हुआ वह हमें हमेशा डराता रहा. फिर हमारी भी शादी हो गई तो शादी के बाद भी ब्लैकमेल करता रहा. वह बार-बार हमारे पति को भी जान से मारने की धमकी भी देता था. यही नहीं जब यह सारी बातें उसकी पत्नी को पता चली तो उसने मेरे पति को बुलाकर सारी वीडियो और फोटो दिखाकर मेरे पति को भी भड़काया और मोहम्मद रेहानुद्दीन द्वारा दिए गए गिफ्ट को भी घर आकर वापस ले गई. पीड़िता ने पुलिस से मोहम्मद रेहानुद्दीन  पर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार भी लगाई थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोहम्मद रेहानुद्दीन को गिरफ्तार कर थाने लाई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज