लाइव टीवी

DCLR पर लगा तीन शादियों का आरोप, पत्नी को घर से निकाला और दी जान से मारने की धमकी
Patna News in Hindi

jyoti mishra | News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 8:35 PM IST
DCLR पर लगा तीन शादियों का आरोप, पत्नी को घर से निकाला और दी जान से मारने की धमकी
गुड़िया इंसाफ से लिए भटक रही है. उसने बताया कि संतोष सिंह हजारीबा सदर में ही डीसीएलआर है. जब दोनों के बीच मामला सुलझाने के लिए घरवालों ने कोशिश की तो ससुराल पक्ष ने दहेज के तौर पर दस लाख रुपये की मांग की. (प्रतीकात्मक फोटो)

संतोष सिंह की पत्नी गुड़िया ने बताया कि 2017 में बनारस में दोनों की शादी हुई थी. इस दौरान उसे पता नहीं था कि सिंह पहले से शादी शुदा है. शादी के बाद जब गुड़िया हजारीबाग आई तो पड़ाेसियों ने बताया कि संतोष पहले से शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 8:35 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार राज्य महिला आयोग में एक बार फिर तीन शादियों का मामला सामने आया है. लेकिन इस बार मामला गंभीर है. एक महिला ने अपने पति और डिपार्टमेंट ऑफ लैंड एंड रेवेन्यू के अधिकारी संतोष सिंह पर तीन शादियाें और धोखा देने का आरोप लगाया है. साथ ही सिंह पर जान से मारने का भी आरोप लगाया गया है.

2017 में की थी शादी
संतोष सिंह की पत्नी गुड़िया ने बताया कि 2017 में बनारस में दोनों की शादी हुई थी. इस दौरान उसे पता नहीं था कि सिंह पहले से शादी शुदा है. शादी के बाद जब गुड़िया हजारीबाग आई तो पड़ाेसियों ने बताया कि संतोष पहले से शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है. जब गुड़िया ने इस संबंध में संतोष सिंह से पूछा तो उसने मारपीट की और घर से निकाल दिया. उसने गुड़िया को जान से मारने की भी धमकी दी.

भटक रही है गुड़िया

तभी से गुड़िया इंसाफ से लिए भटक रही है. उसने बताया कि संतोष सिंह हजारीबा सदर में ही डीसीएलआर है. जब दोनों के बीच मामला सुलझाने के लिए घरवालों ने कोशिश की तो ससुराल पक्ष ने दहेज के तौर पर दस लाख रुपये की मांग की. ऐसा नहीं करने पर पहली बहू की तहर उसे भी छोड़ने की बात की.

गर्भवती थी गुड़िया
जब गुड़िया को घर से निकाला था उस दौरान वह गर्भवती थी. लेकिन कुछ ही समय पहले उसका गर्भ गिर गया. इसके साथ ही गुड़िया ने बताया कि संतोष सिंह ने उसे घर से निकालने के बाद एक और शादी कर ली है और अब वह उस महिला के साथ रह रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 8:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर