Mrs India Universe : बिहारी विमेंस ने कसी कमर, घरेलू हिंसा के खिलाफ करेंगी रैंप वॉक

पटना में 14 जून को Mrs India Universe प्रतियोगिता का सेमीफाइनल होगा. पूरे बिहार से कुल 19 महिलाओं को सेलेक्ट किया गया है.

Utkarsh Kumar | News18 Bihar
Updated: June 13, 2018, 4:46 PM IST
Mrs India Universe : बिहारी विमेंस ने कसी कमर, घरेलू हिंसा के खिलाफ करेंगी रैंप वॉक
न्यूज 18 फोटो
Utkarsh Kumar | News18 Bihar
Updated: June 13, 2018, 4:46 PM IST
बिहार की महिलाएं दिन प्रति दिन अपने टैलेंट से एक खास मुकाम बना रही हैं. अभी दो दिन पहले ही भावना कंठ के बाद बिहार की दूसरी बेटी अद्विका झा का चयन फाइटर पायलट के लिए हुआ है. बिहार की महिलाएं मॉडलिंग से लेकर खेल, फिल्म समेत तमाम क्षेत्रों में लगातार आगे बढ़ रही हैं.

इसी कड़ी में अब बिहार की विमेंस ने जुलाई महीने में Mrs India - She is India 2018 के बैनर तले दिल्ली में होने वाले फेमस ब्यूटी टाइटल 'Mrs India Universe' के लिए तैयारी तेज कर दी है. पटना में स्थानीय आयोजक एक निजी प्रोडक्शन की सहायता से बिहार से चयनित कुल 19 महिलाओं को Mrs India Universe के लिए तैयार किया जा रहा है.

पटना के बंदर बगीचा स्थित 9 टू 9 हॉल में सोमवार चयनित महिलाओं को एक्सपर्ट्स की टीम ग्रूमिंग सेशन दे रही हैं. इस बारे में निजी प्रोडक्शन की ओर से शिवानी ने बताया कि इस खास प्रतियोगिता के लिए पिछले दिनों ऑडिशन लिया गया था और पूरे बिहार से कुल 19 महिलाओं को सेलेक्ट किया गया है. इन 19 महिलाओं को यहां हमारी एक्सपर्ट की टीम पूजा, आरती, यामिनी, समीक्षा और सोनू ग्रूम कर रहे हैं. उन्हें रैंप वाक और के दौरान कैसे वाक करें, ड्रेस पहने, मेकअप कैसा हो, बातचीत कैसे करें समेत तमाम बातों की जानकरी दी जा रही है.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए आयोजक की सदस्य स्तुति ने कहा कि पटना में 14 जून को प्रतियोगिता का सेमीफाइनल होगा. सेमीफाइनल में तीन राउंड होंगे, जिसमे पहला साड़ी राउंड, दूसरा टैलेंट राउंड और तीसरा गाउन राउंड होगा. पहले राउंड में कंटेस्टेंट को अपना इंट्रोडक्शन देना होगा, दूसरे राउंड में वे अपने किसी खास टैलेंट जैसे सिंगिंग, डांसिंग, कविता आदि को प्रेजेंट करेंगी, जबकि तीसरे राउंड में उनका इंटरव्यू होगा. इसमें से सेलेक्ट होने वाली टॉप 3 कंटेस्टेंट को दिल्ली भेजा जाएगा जहां वे Mrs India Universe के टाइटल के लिए देश भर से आई प्रतिभागियों के साथ फाइट करेंगी.

स्तुति कहती हैं कि इस आयोजन का उद्देश्य घरेलु हिंसा के खिलाफ महिलाओं की आवाज बुलंद करना है. महिलाएं रैंप वाक कर आज समाज में उनके साथ होने वाली घरेलू हिंसा के खिलाफ अपनी आवाज उठाएंगीं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर