लाइव टीवी

पटना में महिला की हत्या के बाद पूर्व DSP फरार, गला घोंटने के बाद नदी में फेंका था शव

Sanjay Kumar | News18Hindi
Updated: January 29, 2020, 8:36 PM IST
पटना में महिला की हत्या के बाद पूर्व DSP फरार, गला घोंटने के बाद नदी में फेंका था शव
मीना देवी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई थी और फिर बाद में उसके शव को उतिम व उसके भाई ने गंडक नदी में फेंक दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि हत्या (Murder) के पीछे सेवानिवृत्त डीएसपी उतिम सिंह और उनकी मित्र गिरिजा देवी का हाथ है. उतिम सिंह फरार है और पुलिस ने गिरिजा देवी व उसके पति रामाकांत प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2020, 8:36 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना में एक विवाहिता की हत्या की गुत्‍थी सुलझाते हुए अब पुलिस सकते में आ गई है. इस हत्या का आरोप पूर्व डीएसपी और उनकी एक महिला मित्र पर लग रहा है. मृतका की पहचान मीना देवी के तौर पर हुई है. जानकारी के अनुसार, उसकी हत्या के पीछे सेवानिवृत्त डीएसपी उतिम सिंह और उनकी मित्र गिरिजा देवी का हाथ है. हत्या का मामला सामने आने के बाद से ही उतिम सिंह फरार हैं और पुलिस ने गिरिजा देवी व उसके पति रामाकांत प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उतिम सिंह, गिरिजा देवी और रामाकांत प्रसाद पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

10 दिसंबर को लापता हुई थी
जानकारी के अनुसार, मीना देवी 10 दिसंबर को लापता हो गईं थीं. इसके बाद परिजन उतिम सिंह के पास भी गए थे लेकिन उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया था. इसके बाद परिजन ने पत्रकार नगर थाने में पूर्व डीएसपी, उसकी मित्र गिरजा देवी और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने बाद में मामले की जांच की और मामले का खुलासा हुआ.

गला घोंट कर नदी में फेंका

आरोपी गिरिजा ने बताया कि मीना देवी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई थी और फिर बाद में उसके शव को उतिम व उसके भाई ने गंडक नदी में फेंक दिया. इसके बाद से ही उतिम सिंह फरार हो गया और अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का सही पता नहीं चल सका है.

एसएसपी ने कहा- नहीं पता
जब इस संबंध में पटना के एसएसपी से पूछा गया तो उन्होंने मामले को लेकर अनभिज्ञता जताई. वहीं सिटी एसपी जितेंद्र कुमार ने वारदात की पुष्टि की और बताया कि फरार पूर्व डीएसपी की तलाश कर रही है. उल्लेखनीय है कि पहले पत्रकार नगर थाने में मीना के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. लेकिन काफी दिनों के बाद यह हत्या का निकला.

ये भी पढ़ेंः बिहार की सियासत में फिर आनंद मोहन की चर्चा, जेल से जल्द आ सकते हैं बाहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 8:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर