लाइव टीवी

Mob Lynching: बच्चा चाेरी के शक में भीड़ ने महिला को पीटा, पुलिस ने मुश्किल से बचाया
Patna News in Hindi

Sanjay Kumar | News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 6:51 PM IST
Mob Lynching: बच्चा चाेरी के शक में भीड़ ने महिला को पीटा, पुलिस ने मुश्किल से बचाया
मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपने साथ लिया तो भीड़ ने उसे पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने किसी तरह महिला को बचाया और उसे थाने लेकर पहुंची.

कदमकुआं थाने के पास दसवीं की एक छात्रा सड़क पार कर रही थी. इस दौरान एक महिला ने उसका हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने अफवाह फैला दी कि महिला छात्रा को चुराना चाहती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
पटना. देश भर में बच्चा चोरी होने की अफवाहों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. इसी का असर पटना में मंगलवार को दिखा. यहां पर भीड़ ने एक महिला को बच्चा चोरी करने का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और किसी तरह भीड़ के चंगुल से महिला को बचाते हुए लेकर जाने लगी तो लोग एक बार फिर उग्र हो गए और महिला को पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया.

हाथ पकड़ा ताे लोगों ने कहा- चुरा रही थी बच्चा
जानकारी के अनुसार कदमकुआं थाने के पास दसवीं की एक छात्रा सड़क पार कर रही थी. इस दौरान एक महिला ने उसका हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने अफवाह फैला दी कि महिला छात्रा को चुराना चाहती है. इसके बाद लोगों ने महिला को पीटना शुरू कर दिया. भीड़ में ही मौजूद कुछ लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की और फिर पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपने साथ लिया तो भीड़ ने उसे पुलिस से छुड़ाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने किसी तरह महिला को बचाया और उसे थाने लेकर पहुंची.

आराेप केवल अफवाह, एक भी बच्चा नहीं हुआ चोरी

मामले में पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि महिला पर लगाया गया आरोप केवल अफवाह है और कोई भी बच्चा चोरी नहीं हुआ है. वहीं सूबे के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि राज्‍य में एक भी बच्चा चाेरी होने की घटना नहीं हुई है. महज अफवाहें फैलाई जा रही हैं. कुछ असामाजिक तत्व ऐसा काम कर रहे हैं और उन पर प्रशासन की नजर है. उन्होंने लोगों ने अपील की कि ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और किसी भी तरह की सूचना पर तत्काल पुलिस को जानकारी दें.

ये भी पढ़ें :-

मांझी ने AAP की जीत को फरवरी महीने का 'चमत्कार' बताया,कांग्रेस ने कही बड़ी बातदिल्ली चुनाव के नतीजों पर बोले नीतीश कुमार- जनता मालिक है
क्या PK और पवन वर्मा के सहारे बिहार में झाड़ू चलाएगी AAP?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर