पटना के क्वेरेन्टीन सेंटर का हाल: खाने में मिले कीड़े, छोटे बच्चों को भी नहीं मिल रहा दूध

पटना के क्वारेंटीन सेंटर के खाने में मिला कीड़ा
पटना के क्वारेंटीन सेंटर के खाने में मिला कीड़ा

पटना में क्वेरेन्टीन सेंटर में रह रहे लोगो को दिये जा रहे खाने में कीड़ा मिलने का मामला सामने आया है।लोगो ने यह भी आरोप लगाया है कि सेंटर में रह रहे बच्चो को दूध भी नही नसीब हो रहा।मामला सामने आने के बाद प्रशासन आई हरकत में।

  • Share this:
पटना. पटना में लगातार कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिलने से जहां जहां लोगों की परेशानियां बढ़ी हुई हैं वहीं क्वेरेन्टीन सेंटर में कीड़ा मिलने से कई सवाल खड़े हो गए हैं. मामला पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बने क्वेरेन्टीन सेंटर का है. पाटलिपुत्र कॉम्पलेक्स क्वेरेन्टीन सेंटर में रह रहे लोगों के उस समय होश उड़ गए जब दोपहर में प्रशासन की तरफ से दिए गए भोजन में चावल के अंदर कीड़ा मिला. कीड़ा मिलने के बाद लोगों ने भोजन करने से इंकार कर दिया. लोगों ने खाना में कीड़ा होने का मोबाइल से वीडियो बनाकर बताया कि कीड़ा मिलने से लोग डरे हुए हैं और दोपहर में किसी ने भोजन नहीं किया.
 बच्चों को दूध नहीं मिलने का आरोप


पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रह रहे लोगों ने वीडियो जारी करते हुए बताया है कि क्वेरेन्टीन सेंटर में माता-पिता के साथ छोड़े बच्चों को भी दूध नहीं मिल रहा है जिससे परेशानी बढ़ गई है. क्वेरेन्टीन सेंटर में हो रही लापरवाही के सामने आने के बाद जिला प्रशासन पर कई सवाल खड़े हो गए हैं.


जिला प्रशासन ने जांच करने की बात कही




क्वेरेन्टीन सेंटर में खाने में कीड़ा मिलने की बात सामने आते ही पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने जांच कराने की बात कही है. उन्होंने दूध ना मिलने की बात को नकारते हर कहा कि हर रोज बच्चों को दूध दिया जा रहा है. यह आरोप बेबुनियाद है.


खाजपुरा इलाके के लोगों को किया गया है क्वेरेन्टीन


पटना के खाजपुरा इलाका मे कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद लगभग 30 लोगों को पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बने सेंटर में क्वेरेन्टीन किया गया है. ये सभी CMS कंपनी के लोग हैं जो बैंकों में पैसे डालने के काम करते हैं. पिछले दिनों CMS कंपनी के कर्मचारी को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन ने कंपनी के दफ्तर को सील कर दिया है और सभी लोगों को क्वेरेन्टीन सेंटर भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज