YAAS तूफान: पटना में 20 घंटे से बारिश लगातार जारी, सरकारी दावों की खुली-पोल

पटना में बारिश से हाल बेहाल.

पटना में बारिश से हाल बेहाल.

यास चक्रवाती तूफान के कारण बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पिछले करीब 20 घंटे से हो रही बारिश ने सरकारी दावों की पोल खोल दी है.

  • Share this:

पटना. यास चक्रवाती तूफान के कारण बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में पिछले करीब 20 घंटे से हो रही बारिश ने सरकारी दावों की पोल खोल दी है. कई इलाको में जलजमाव की समस्या हो गयी है. लगातार हो रही बारिश के कारण जल निकासी का भी काम नहीं हो पा रहा है. राजधानी के लालजी टोला और उसके आसपास भारी जलजमाव है. गलियों और मुहल्लों में घुटनो तक पानी भर चुका है. पटना के राजबंशी नगर के कई इलाकों में जल जमा हो गया है, लोगों को घरों से निकलने में काफी परेशानी हो रही है. वहीं कई निचले इलाकों में घरों में भी पानी चला गया है.

पटना में लगातार बारिश जारी है. इसीलिए आने वाले चंद घंटों में लोगों की परेशानी और बढ़ना तय माना जा रहा है. पटना गर्दनीबाग, अलकापुरी का इलाका पूरी तरह से जलमग्न हो गया है और लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि बीच सड़क पर कई जगह मेनहोल खुले हुए हैं और गड्ढे हैं जिससे कई लोग गिरे हैं और जख्मी भी हुए हैं. लोगों ने यह भी बताया कि अभी तक नगर निगम का तरफ से पानी निकाले जाने का कोई उपाय नहीं किया गया है और अब स्थिति यह है कि लोग के घर में भी पानी घुसना शुरू हो गया है.

इन इलाकों में भी परेशानी

पटना के पत्रकार नगर, हनुमान नगर सहित आस पास के कई मोहल्लों में भारी बारिश के कारण जलजमाव हो गया है. स्थानीय लोगो को परेशानी हो रही है. बता दें कि पिछले दो दिनों से चक्रवाती तूफान यास के कारण  राजधानी सहित राज्य भर में तेज  हवाएं चल रही हैं और तेज बारिश भी हो रही है. यास के कारण राजधानी सहित राज्य भर में जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है.यास का असर हवाई, रेल और सड़क मार्ग पर भी हुआ है. राजधानी में कई जगह तेज हवाओं से पेड़ो के टूट कर गिरने से भी यातायात बाधित हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज