Home /News /bihar /

young girl commit suicide at city area of patna bramk

पटना में युवती ने की खुदकुशी, बेडरूम में पंखे से लटकती मिली लाश

पटना में हुई खुदकुशी की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

पटना में हुई खुदकुशी की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Patna Suicide Case: पटना के सिटी इलाके में हुई खुदकुशी की इस घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है. पुलिस के मुताबिक मृतका कोई प्राइवेट जॉब करती थी. पुलिस आत्महत्या के एंगल से ही घटना की जांच कर रही है.

पटना. पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के सोनार टोली मोहल्ले में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया. मृतका की पहचान सोनार टोली मोहल्ला निवासी स्वर्गीय लक्ष्मण प्रसाद की पुत्री रजनी शर्मा उर्फ गोल्डी के रूप में की गई है. किस कारण से रजनी उर्फ गोल्डी ने खुदकुशी की, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

बताया जाता है कि रजनी अपनी मां के साथ सोनार टोली मोहल्ला स्थित अपने घर में रहती थी. घटना के वक्त घर में कोई भी मौजूद नहीं था. बताया जाता है कि मृतका की मां अपनी बहन के घर गई हुई थी, इसी दौरान रजनी उर्फ गोल्डी ने गले में फांसी लगाकर खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतका रजनी प्राइवेट जॉब करती थी. खुदकुशी के इस मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी शिवनाथ शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

युवती के खुदकुशी किए जाने की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस मृतका के परिजनों से संपर्क साधने में जुटी है, ताकि खुदकुशी का कारण स्पष्ट हो सके. युवती के खुदकुशी किए जाने से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर